कार की पिछली सीट पर मिला ठेकेदार व उसकी बेटी का शव, पुलिस नहीं सुलझा पाई गुत्थी

Contractor and daughter found died, wife unconscious in car
कार की पिछली सीट पर मिला ठेकेदार व उसकी बेटी का शव, पुलिस नहीं सुलझा पाई गुत्थी
कार की पिछली सीट पर मिला ठेकेदार व उसकी बेटी का शव, पुलिस नहीं सुलझा पाई गुत्थी

डिजिटल डेस्क, सागर । बीती रात नवनिर्मित मोतीनगर पथरियाजाट बाईपास मार्ग पर आरटीओ ऑफिस के पास कार में बरामद ठेकेदार बृजेश चौरसिया और उनकी पुत्री महिमा के शव मिलने के मामल में 36 घंटे बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है । गौरतलब है कि कार की पिछली सीट पर बृजेश चौरसिया और उनकी पुत्री महिमा का शव और पिछली सीट पर बृजेश की पत्नि राधा चौरसिया बदहवास हालत में मिली। इस मामले को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि घटना आत्महत्या का हो सकता है । ठेकेदार के नौकर द्वारा दिए एक पत्र से भी इस आशंका को बल मिल रहा है । इस पत्र में ठेकेदार पर काफी कर्ज होना दर्शाया गया है ।

ब्रजेश को सीना पर और महिमा की कनपटी पर गोली के सुराख

आरटीओ आफिस के पास निजी कार में पिता-पुत्री पर हुए गोली कांड  से सनसनी फैल गई। रात एक बजे सिविल लाइन पुलिस जब गश्त करते पहुंची तो अंधेरे में संदिग्ध कार खड़ी देखी जिसमें ड्राइवर सीट पर तिली निवासी बृजेश चौरसिया घायल और बाजू की सीट पर उनकी पुत्री महिमा का शव रक्तरंजित हालत में था। ब्रजेश को सीना पर और महिमा की कनपटी पर गोली लगने के सुराख थे। पुलिस के गश्ती दल ने कार में सवार महिला राधा चौरसिया से पूछताछ की तो पता चला शव सिविल लाइन थाने में तैनात आरक्षक राजेश चौरसिया के भाई और भतीजी हैं। इसके बाद सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। रात में ही पुलिस की फॉरेंसिक टीम मौके पर पंहुची और निरीक्षण कर शव बीएमसी रवाना कर दिए जहां डॉक्टर ने जांच उपरांत गोली लगने से मौत की पुष्टि कर शव मर्चुरी में शिफ्ट करा दिए।

मां-बेटी को कोल्ड ड्रिंक पिलाया था

वारदात की सूचना पर आधी रात को एसपी अमित सांघी, एएसपी विक्रम सिंह और सीएसपी भी मौके पर पंहुचे। अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लेकर टीआई रीता सिंह को दिशा निर्देश दिए। पुलिस ने वारदात के समय कार में मिलीं राधा चौरसिया से महिला थाने ले जाकर पूछताछ की लेकिन वे पति द्वारा बेटी की हत्या कर स्वयं की गोली मारकर आत्महत्या के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं दे पाई। महिला का कहना था कि पति कार से उसे और बेटी को होटल पर खाना खिलाने ले गए थे लेकिन तीनों ने कहीं खाना नहीं खाया। पूछताछ में राधा ने बताया  कि पति ने घर से निकलते समय मां-बेटी को कोल्ड ड्रिंक पिलाया था जिसके बाद उन्हें कुछ याद नहीं की वे कहां-कहां गए उसकी आंख पुलिस के पंहुचने पर ही खुली थी। महिला के बयानों ने जांच में जुटी पुलिस के सामने उलझन खड़ी कर दी है और अधिकारी समझ नहीं पा रहे हैं कि वारदात हत्या है या आत्महत्या।

इनका कहना है 

इस गोली कांड को लेकर सिविल लाइन पुलिस थाने में  मर्ग कायम किया गया है। गोली कांड को लेकर सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है लेकिन अभी तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।  - अमित सांघी, पुलिस अधीक्षक, सागर

Created On :   18 July 2019 1:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story