कोरोना: बीएमएस नेता समेत सात की मौत, नए पॉजिटिव मरीज मिले

Corona: Seven dead, including BMS leader, new positive patients found
कोरोना: बीएमएस नेता समेत सात की मौत, नए पॉजिटिव मरीज मिले
कोरोना: बीएमएस नेता समेत सात की मौत, नए पॉजिटिव मरीज मिले


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले में कोरोना महामारी का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। रविवार को कोरोना से संक्रमित कोयलांचल के बीएमएस नेता और चांदामेटा ग्रामीण बैंक प्रबंधक समेत सात लोगों ने अपनी जान गंवा दी। बीएमएस नेता ने भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। वहीं भोपाल में कोरोना का इलाज करा रही जिला अस्पताल के टीकाकरण विभाग मेें कार्यरत एएनएम और शहर के गोलगंज मेन रोड निवासी एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की नागपुर में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।
वहीं जिला अस्पताल में भर्ती जुन्नारदेव की सौ वर्षीय बुजुर्ग महिला, डुंगरिया निवासी 37 वर्षीय युवक, सिवनी के छपारा निवासी 68 वर्षीय बुजुर्ग और 58 वर्षीय चांदामेटा ग्रामीण बैंक प्रबंधक की रविवार को मृत्यु हो गई। इसके अलावा रविवार को 36 नए कोरोना संक्रमित मिले। इन संक्रमितों को मिलाकर अब जिले में 1274 पॉजिटिव हो गए है। जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमितों में से 23 मरीज स्वस्थ हुए है।
शहर में सात कोरोना संक्रमित मिले
रविवार को सिम्स से जारी रिपोर्ट में 36 कोरोना संक्रमित मिले है। इनमें चंदनगांव गायत्री चौक से एक, राजपाल चौक महागौरी माता मंदिर के पास से एक, डॉक्टर्स कॉलोनी से एक, लोनियाकरबल आनंद नगर से एक, जिला जेल परिसर से एक बुजुर्ग, बैंक कॉलोनी वार्ड नम्बर 46 से एक और निजी अस्पताल में भर्ती एक शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमितों में छिंदवाड़ा शहर से सात के अलावा सौंसर से नौ, परासिया से एक, पांढुर्ना से सात और मोहखेड़ से तीन सहित अन्य कोरोना संक्रमित मिले है।
पांढुर्ना के भगत सिंह वार्ड से लगातार मिल रहे संक्रमित
रविवार को पांढुर्ना में सात संक्रमित मिले। संक्रमितों में भगत सिंह वार्ड से 45 वर्षीय महिला और उसकी 21 वर्षीय बेटी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा जलाराम वार्ड से 66 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षक, गुरूनानक वार्ड से 65 वर्षीय बुजुर्ग, सिविल लाइन में काम करने वाली एक महिला की 11 वर्षीय बेटी भी कोरोना पॉजिटिव आई है। सभी संक्रमितों को कोविड अस्पताल में शिफ्ट कराया गया है।

Created On :   27 Sep 2020 5:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story