आरोपी अनिराज के परिजनों ने लगाया बेरहमी से पिटाई का आरोप - क्राइम ब्रांच एएसआई लाइन अटैच

Family of accused Aniraj accused of brutally beating - Crime Branch ASI line attached
आरोपी अनिराज के परिजनों ने लगाया बेरहमी से पिटाई का आरोप - क्राइम ब्रांच एएसआई लाइन अटैच
आरोपी अनिराज के परिजनों ने लगाया बेरहमी से पिटाई का आरोप - क्राइम ब्रांच एएसआई लाइन अटैच

डिजिटल डेस्क जबलपुर । बुधवार  को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने एक आदेश जारी कर क्राइम ब्रांच के एएसआई जगन्नाथ यादव को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया है। इस मामले में परिजनों ने एएसआई पर  गंभीर आरोप लगाते हुए एक शिकायत आईजी, एसपी को सौंपी थी जिसमें फरार आरोपी अनिराज नायडू की बेरहमी से पिटाई करने व उसे निर्वस्त्र कर दौड़ाए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की माँग की गयी थी।  इस संबंध में आरोपी की माँ नंदनी पिल्ले व बहन करुणा राजमन का कहना था कि अनिराज ने अपराध किया था तो उसे कानून के हिसाब से सजा दी जानी चाहिए, लेकिन क्राइम ब्रांच के एएसआई जगन्नाथ यादव ने उसकी बेरहमी से पिटाई की और सरेराह मारपीट कर उसे निर्वस्त्र कर दिया था। परिजनों का आरोप था कि इस दौरान एएसआई द्वारा अपने मोबाइल पर घटना की रिकॉर्डिंग की गयी। परिजनों का आरोप था कि उक्त एएसआई के एनकाउंटर में मारे गये कुख्यात बदमाश विजय यादव से भी संबंध उजागर हुए थे ऐसी स्थिति में परिजनों ने किसी अनहोनी घटना की आशंका जताई है। 
रोजनामचे में दर्ज है मारपीट 
उधर आरोपी अनिराज के पकड़े जाने के बाद उसे गोरखपुर थाने में पेश किया गया था उस वक्त उसका हाथ टूटा हुआ था और रोजनामचे में पिटाई होने की बात दर्ज की गयी है। जानकारोंं के अनुसार उसकी हालत देख उसकी गिरफ्तारी दर्ज कर मेडिकल में भर्ती करा दिया गया था और सुबह उसे जेल भेज दिया गया था। 
जान बचाने एक्टिवा लेकर भागा 
परिजनों का कहना था कि एएसआई द्वारा गोराबाजार क्षेत्र में  मारपीट कर निर्वस्त्र किए जाने के दौरान एक अधिवक्ता द्वारा बीच बचाव किया गया था। इस दौरान अपनी जान बचाने अनिराज वहाँ से अधिवक्ता की एक्टिवा लेकर भागा था जिसकी रिपोर्ट गोरा बाजार में दर्ज कराई गयी थी।
इनका कहना है
शिकायत के आधार पर एएसआई को लाइन अटैच कर प्रकरण की जाँच कराई जा रही है।
सिद्धार्थ बहुगुणा एसपी 
 

Created On :   9 Oct 2020 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story