दो शराब दुकानों में फायरिंग 4 घायल , ढाई लाख की लूट

Firing in two liquor shops 4 wounded looted two and a half lakhs
दो शराब दुकानों में फायरिंग 4 घायल , ढाई लाख की लूट
दो शराब दुकानों में फायरिंग 4 घायल , ढाई लाख की लूट

डिजिटल डेस्क छतरपुर । सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सटई रोड में स्थित अंगे्रजी शराब दुकान और लवकुशनगर की शराब दुकान में बाइक सवार अज्ञात नकाबपोश लोगों ने गोली मार कर चार लोगों को घायल कर दिया। घटना बीती रात 10.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। शराब दुकान में गोली चलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुुंची पुलिस ने बताया की बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने दोनों  शराब दुकान में पहुंचे और एक के बाद दनादन फायर किया और दुकान से ढाई लाख रुपए
लेकर मौके से फरार हो गए। गोली से घायल हुए चारों युवकों को इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। घायलों में पुनीत शर्मा, महेश राय, बाबू राय और विष्णू द्विवेदी का नाम शामिल है। घायलों में शामिल विष्णू द्विवेदी को इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।
अवैध शराब को लेकर हुआ था विवाद
लवकुशनगर और सटई रोड शराब दुकान में चली गोली के मामले में अवैध शराब की बिक्री के लेन देन को लेकर विवाद बताया जा रहा है। दोनों घटनाओं का समय एक ही है। लिहाजा पुलिस भी समझ नहीं पा रही है कि शराब दुकान में गोलीबारी करने वाले कौन लोग हैं। लवकुशनगर और सटई रोड स्थित शराब दुकान दोनों अलग-अलग शराब ठेकेदार की बताई जा रही है। लवकुशनगर शराब दुकान का ठेकेदार विष्णु द्विवेदी और सटई रोड शराब दुकान का ठेकेदार सुरेश राय बताया जा रहा है।
फायरिंग के बाद क्षेत्र में रहा अफरातफरी का माहौल
एक के बाद एक दो शराब दुकानों में गोली चलने से क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल निर्मित रहा। दुकानों के आसपास रहने वाले लोगों को समझ में ही नहीं आ रहा था कि अचानक ऐसा क्या हो गया की गोली चलने की नौबत आ गई। सूत्रों की माने तो दोनों शराब दुकानों में गोली चलने की मुख्य वजह शराब ठेकेदारों द्वारा निर्धारित मूल्य से अधिक दाम में शराब बेचने के चलते यह घटनाएं हुई हैं।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
जिले के दो शराब दुकानों में गोली चलने की घटना को गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दोनों शराब दुकानों के ठेकेदारों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर ने बताया की प्राथमिक सूचना में जो जानकारी मिल रही है, वह हमलावरों और ठेकेदारों के बीच आपसी विवाद बताया जा रहा है।

Created On :   16 April 2018 8:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story