तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत, एक रैफर

High speed bus collided bike rider, two died
 तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत, एक रैफर
 तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत, एक रैफर

डिजिटल डेस्क,छतरपुर। पिपट थाना क्षेत्र के खचा रगौली मोड़ के पास बेलगाम गति से भागती एक बस ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों में दो की मौत हो गई है। वहीं एक अन्य युवक को ग्वालियर रैफर किया गया है। बस नंदा कंपनी की बताई जा रही है, जो बिजावर से छतरपुर की ओर आ रही थी। बस को जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि नयागांव निवासी दीपक पिता छोटेलाल अहिरवार उम्र 22 वर्ष, सुनील पिता लक्ष्मी उम्र 20 वर्ष और छापर निवासी संतोष पिता गोरेलाल अहिरवार एक ही बाइक में सवार होकर रगौली से अपने घर नयागांव जा रहे थे। बाइक जब खचा रगौली मोड़ के पास पहुंची, उसी समय सामने से आ रही नंदा बस ने मोटर साइकिल सवारों को बुरी तरह रौंद दिया।

बस चालक की लापरवाही के कारण हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक इतनी तेज गति से बस चला रहा था कि वह सामने से आ रही बाइक को देख नहीं पाया और बस ने सीधे जाकर बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दीपक अहिरवार, संतोष अहिरवार की मौत हो गई है। वहीं सुनील अहिरवार की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

एंबुलेंस में देरी पर निजी वाहन से पहुंचाया जिला अस्पताल

हादसे में घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाने के लिए मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस को फोन लगाया। एंबुलेंस के पहुंचने में देर होने पर वहां से गुजर रहे नयागांव निवासी रवि प्रताप सिंह अपने निजी वाहन में बिठाकर तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए। हादसे की जानकारी लगने पर बिजावर विधायक राजेश शुक्ला भी मौके पर पहुंच गए थे।

156 प्राचार्यों को नोटिस

इंस्पायर अवार्ड के आइडिया लेने के लिए जिले के सरकारी स्कूलों में बच्चों की परीक्षा पिछले दिनों आयोजित की गई थी। अवार्ड में शामिल होने के लिए बच्चों ने उत्साह के साथ परीक्षा में हिस्सा लिया था। बच्चों ने अपने-अपने आइडिया दिए थे, लेकिन परीक्षा आयोजित होने के एक माह बाद भी जिले के स्कूलों के प्राचार्यों ने बच्चों के आइडिया पोर्टल पर दर्ज नहीं किए। समय पर आइडिया पोर्टल पर दर्ज न करने वाले जिले के 156 हाई और हायर सेकंडरी स्कूल के प्राचार्यों को वेतन रोकने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। 
 

Created On :   26 Aug 2019 8:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story