होटल संचालक ने भृत्य के साथ की मारपीट मौत , अस्पताल में हंगामा, आरोपी गिरफ्तार 

Hotel owner beat peon died accused arrested sidhi
होटल संचालक ने भृत्य के साथ की मारपीट मौत , अस्पताल में हंगामा, आरोपी गिरफ्तार 
होटल संचालक ने भृत्य के साथ की मारपीट मौत , अस्पताल में हंगामा, आरोपी गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क, सीधी। यहां पिछली रात एक होटल संचालक ने एक भृत्य के साथ मारपीट कर उसे सड़क पर फेक दिया । काफी देर बाद भृत्य के पुत्रों ने उसे अस्पपाल में भर्ती कराया। जहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई । इस मामले में पुलिस की लापरवाही पर परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जा सका। इस संबंध में बताया गया है कि जिले के चुरहट तहसील में पदस्थ भृत्य गंभीर मारपीट से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत होने पर परिजनों द्वारा चुरहट अस्पताल में हंगामा कर दिया गया। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस नाराज परिजनों को समझाइस देने के बाद आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज करते हुये शव का पीएम कराया गया। दोपहर में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

बताया गया है कि मृतक भृत्य प्रहलाद कोल सोमवार की रात करीब 10 बजे घर से पूजा अर्चना के लिये झदवा देवी मंदिर चुरहट जा रहा था। रास्ते में जनता होटल के संचालक जय सिंह उर्फ अज्जू मिले और उनसे  प्रहलाद कोल की कुछ कहा सुनी हो गई । इस कहा सुनी से भन्नाए जय सिंह उर्फ अज्ज ने प्रहलाद कोल के साथ मारपीट की गई। मारपीट करने के बाद प्रहलाद को गंभीर हालत में हर्दिहा रामनगर मार्ग में फेंक दिया गया। काफी देर तक प्रहलाद कोल के घर न लौैटने पर उसका पुत्र तलाश करने के लिये निकला तो गंभीर हालत में प्रहलाद सड़क के किनारे पड़ा मिला। जिसे पुत्र द्वारा तत्काल चुरहट थाना पहुचाया गया जिससे रिपोर्ट दर्ज की जा सके। लेकिन पुलिस ने यह कहते हुये रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया कि पहले उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाओ। चुरहट अस्पताल में उपचार शुरू होने के कुछ समय बाद ही प्रहलाद कोल ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने मृतक की लाश रात भर अस्पताल परिसर में ही रखे रहे। 

पुलिस पर लापरवाही का लगाया आरोप 

भृत्य प्रहलाद कोल की मौत के बाद परिजन आक्रोषित हो गये। परिजनों द्वारा आरोप लगाया गया कि पुलिस मामले को लेकर लापरवाही बरत रही है। रात में जब घायल को थाने लेकर परिजन पहुंचे तो पुलिस रिपोर्ट न लिखकर सीधे अस्पताल भेज दिया। इस दौरान पुलिस बयान लेने के लिये अस्पताल भी नहीं पहुंची। जिसको लेकर परिजन आज मंगलवार की सुबह अस्पताल परिसर में हंगामा कर दिये। जहां बाद में एसडीओपी एवं थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर नाराज परिजनों को समझाइस देते हुये आरोपी के विरूद्ध धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया। दोपहर बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।

Created On :   6 Aug 2019 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story