सचिव को सीधी छोड़कर लौट रहे सरपंच के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

In Sidhi, a Sarpanch got attacked by some goons in the night
सचिव को सीधी छोड़कर लौट रहे सरपंच के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार
सचिव को सीधी छोड़कर लौट रहे सरपंच के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल न्यूज, सीधी। जिले के सिहावल जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत अमिलिया सरपंच पर बीती रात करीब 12 बजे हमला हो गया। सचिव को सीधी छोड़ने के बाद सरपंच जब वापस अमिलिया जा रहे थे तो रास्ते में चार युवक उसके वाहन का पीछा कर उनके साथ मारपीट की। किसी तरह सरपंच कोतवाली पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई। सरपंच ने कट्टे से फायर करने की भी बात कही गई हैस लेकिन पुलिस जांच में ऐसा नहीं हुआ है। 

थाना कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत अमिलिया सरपंच दद्दी साहू पिता यज्ञसेन साहू 29 वर्ष सोमवार की रात्रि सचिव धु्रव कुमार चौबे को अपने साथी राजेश गुप्ता व धीरेंद्र शुक्ला के साथ अपनी कार एमपी 17 सीसी 0227 से छोड़ने सीधी आए हुए था। जहां सचिव को छोड़ने के बाद वापस घर अमिलिया जा रहा था। रास्ते मे शहर से करीब दो किमी दूर रघु फीलिंग पेट्रोल पंप के पास कार एमपी 53 सी 0411 से चार लोग सवार होकर सरपंच का वाहन रूकवाने का प्रयास किए। जब सरपंच वाहन को नहीं रोका तो आरोपी सड़क में बेंडा लगाकर सरपंच के वाहन को रोंक लिया। बताया गया है कि आरोपी सरपंच व उसके साथियों के साथ मारपीट एवं गाली-गलौज करने लगे। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से पीड़ित सरपंच भागकर कोतवाली पहुंच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी।

शिकायत पर पुलिस ने आज सुबह दविश देकर मझौली निवासी दीपक गुप्ता पिता हरीदीन गुप्ता, शिवकुमार यादव पिता रामकिशोर यादव निवासी मझौली, संजय कुमार यादव पिता चंद्रभान यादव निवासी तिलवारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा आरोपियों के वाहन की तलाशी भी ली गई है। बताया गया है कि इस दौरान आरोपी थाना में तैनात संत्री से भी उलझ गए जिस पर पुलिस उन्हें सुधारने का प्रयास भी किया। मामले में पुलिस ने सरपंच की शिकायत पर उक्त आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 341, 327, 294, 323, 506, 34  के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

तीन गए जेल, एक अस्पताल में भर्ती
घटना के संबंध में कोतवाली टीआई राघवेन्द्र द्विवेदी ने बताया है कि घनश्याम उर्फ राजा गुप्ता पिता हरदीन गुप्ता निवासी तिलवारी के साथ गत दिवस मझौली में मारपीट की गई थी। जिस पर वह जिला अस्पताल में भर्ती है। सोमवार की रात्रि जब अमिलिया सरपंच का वाहन अस्पताल चौराहे में देखा तो वह सोचा कि मारपीट करने वाले आरोपी इसी वाहन में हैं जिस पर घनश्याम उर्फ राजा गुप्ता अपने तीन साथियों के साथ वाहन का पीछा कर उसे रास्ते में रोक लिया। जहां सड़क में बेड़ा लगाकर वाहन रोंकने पर सरपंच व उसके साथियों के साथ कहासुनी होने लगी। इसी दौरान मारपीट भी हो गई। घटना की जांच व आरोपियों से पूछताछ में कट्टा चलने जैसी वारदात सामने नही आई है। तीन आरोपियों केा जेल भेज दिया गया है। वहीं अस्पताल में भर्ती राजा गुप्ता इलाज चलने के कारण पुलिस उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

Created On :   8 Aug 2018 9:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story