• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • In the village Khajuria Kasam and other villages, people are being made aware by the inspection team to avoid corona infection!

दैनिक भास्कर हिंदी: ग्राम खजूरिया कासम सहित अन्य गांव में निरीक्षण दल द्वारा लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए किया जा रहा जागरुक!

May 18th, 2021

डिजिटल डेस्क | सीहोर जिले के जनपद पंचायत आष्टा अन्तर्गत क्षेत्र में कोविड-19 के संक्रमण को ग्राम स्तर पर नियंत्रित करने के लिए जनपद स्तर से निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। निरीक्षण दल द्वारा ग्राम पंचायत खजूरिया कासम का भ्रमण कर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरुक किया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि गांव में आज तक कुल 12 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

जिसमें से 04 व्यक्ति स्वस्थ भी हो चुके हैं। वर्तमान में एक ही मोहल्ले के 05 परिवारों में कुल 08 व्यक्ति कोरोना संक्रमित हैं। सर्वे टीम द्वारा इन परिवारों के अन्य सदस्यों को कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग से दिए गए निर्देशों के पालन करने की समझाइश दी गई।

इसी प्रकार निरीक्षण दल द्वारा ग्राम पंचायत मैना और नवरंगपुर में संचालित कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण एवं स्थानीय ग्रामीणों को कोरोना कर्फ़्यू का कड़ाई से पालन एवं सोशल डिस्टेंसिंग एवं नियमित रूप से मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया गया।

खबरें और भी हैं...