comScore

मध्य प्रदेश: छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, चार बच्चों समेत 8 लोगों की दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश: छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, चार बच्चों समेत 8 लोगों की दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के छतरपुर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई। दरअसल यहां एक तेज रफ्तार कार ने तीन बाइकों को जोरदार टक्कर मार दी। चंद्रनगर चौकी इलाके में पन्ना रोड पर हुए इस दर्दनाक हादसे में चार बच्चों, दो महिलाओं और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर करीब 1 बजे एक स्कॉर्पियो पन्ना की ओर जा रही थी, तभी सामने से आ रहीं तीन बाइक से टक्कर हो गई। इसके बाद स्कॉर्पियो पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि लाशें सड़क पर बिखर गईं। हादसे में एक बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

हादसे में तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कॉर्पियो सवार सात लोगों की मौत हुई है। जबकि एक बाइक सवार की जान गई। बाइक सवार लोग चंद्रनगर से छतरपुर की ओर जा रहे थे। सड़क हादसे के बाद पूरे सड़क पर दिल दहला देने वाला मंजर था। बताया गया है कि घटना के बाद पूरी सड़क पर लाशें और मृतकों के शरीर के क्षत-विक्षत अंग और कपड़े बिखर गए। दुर्घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया है। कमलनाथ ने लिखा, पीड़ित परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं। सरकार पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करे।

कमेंट करें
zSqDb