माँब लिचिंग- ग्रामीणों ने बस चालक को किया अधमरा , गाय के पैर पर चढ़ गई थी बस

Mob  Litching: The villagers made the bus driver incomplete, the bus climbed on the cows leg
माँब लिचिंग- ग्रामीणों ने बस चालक को किया अधमरा , गाय के पैर पर चढ़ गई थी बस
माँब लिचिंग- ग्रामीणों ने बस चालक को किया अधमरा , गाय के पैर पर चढ़ गई थी बस

डिजिटल डेस्क अलीपुरा । यहां एक बस चालक द्वारा लापरवाहीपूर्वक एक गाय के पैर पर बस चढ़ा देने के आरोप में ग्रामीणों की भीड़ द्वारा उसे पीट पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। पुलिस ने दर्जन भर से अधिक आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है । माँब लिचिंग के इस मामले में कुछ और भी लोगों की पुलिस तलाश कर रही है । 
छतरपुर जा रही थी बस
घटना के संबंध में बतााया गया है कि सोमवार की रात्रि हरपालपुर से छतरपुर तक चलने वाली इस बस को चालक जाकिर शाह छतरपुर लेकर गया था तभी अलीपुर के पास बस एक गाय के  पैर पर चढ़ गई जिससे बह गंभीर रूप से घायल हो गई ।मंगलवार को शुजात बस का ड्राइवर  जाकिर पिता खैराती शाह जब बस वापस हरपालपुर आ रहा था तब गाय के पैर पर बस चढ़ाने को लेकर गंस्साए ग्रामीणों की भीड़ ने ड्राइवर के साथ गंभीर मारपीट कर दी । ग्रामीणों ने उसकी ऐसी पिटाई की कि वह घटना स्थल से उठ भी नहीं पाया किसी तरह पुलिस को खबर लगी तब भीड़ नदारत हो चुकी थी । घायल जाकिर शाह को डायल हंड्रेड की मदद से जिला अस्पताल भर्ती कराया गया । 
पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
फरियादी जाकिर पिता खैराती शाह उम्र 40 वर्ष निवासी अलीपुरा की रिपोर्ट पर अलीपुरा थाना प्रभारी ने बुधवार को मारपीट के आरोपी नागेंद्र घोसी पंकज सेन माना पंडित एवं सोनू गुप्ता के खिलाफ धारा 323 294 506  34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है थाना प्रभारी ने बताया की गांव का माहौल खराब करने  वाले कुछ अन्य लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है ताकि शांति व्यवस्था बनाई जा सके वहीं दूसरी तरफ बस की टक्कर से घायल गाय का समाजसेवियों द्वारा इलाज कराया जा रहा है लेकिन गाय की हालत गंभीर होने के कारण उसे अलीपुरा के बाजार मोहल्ला से हटाकर दूसरी जगह पहुंचाया गया है । जहां पर उसका उपचार ठीक ढंग से किया जा सके । 
 

Created On :   25 Sep 2019 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story