फिर नाना पटोले के निशाने पर सरकार, जानिए इस बार क्या कहा ?

MP Nana Patole attack once again his own government
फिर नाना पटोले के निशाने पर सरकार, जानिए इस बार क्या कहा ?
फिर नाना पटोले के निशाने पर सरकार, जानिए इस बार क्या कहा ?

डिजिटल डेस्क,कोल्हापुर। भारतीय जनता पार्टी के सांसद नाना पटोले ने सोमवार को फिर एक बार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार अंधी और बहरी है। मैं गलत भूमिका के विरोध में हमेशा ही प्रश्न करता हूं। मुझ पर जो कार्रवाई करनी है करें। इससे पहले भी पटोले ने सरकार पर निशाना साधा था।  केंद्र व राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा था कि दिल्ली में महाराष्ट्र की स्थिति भिखारी जैसी लग रही है।

कोल्हापुर में आयोजित एक समारोह में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आम जनता ने भाजपा पर भरोसा कर जिताया है। चुनाव से पहले कई आश्वासन दिए गए थे यदि उन्हें पूरा किया गया होता तो विविध प्रश्नों पर जो मोर्चे निकाले जा रहे हैं वे नहीं निकाले जाते। सरकार अंधी और बहरी हो गई है। इसलिए मैं सरकार की गलत भूमिका को लेकर हमेशा प्रश्न करता हूं। चाहे मुझ पर जो भी कार्रवाई हो मैं उसकी फिक्र नहीं करता।

सभी किसानों के कर्ज माफ करने चाहिए थे

पटोले ने कहा कि कर्जमाफी के विषय में सरकार ने बार बार फरमान बदल दिए। किसानों को बोगस ठहराना गलत है। इससे पहले सरकार के पास डेटा नहीं था, लेकिन अब ऑनलाइन सात बारह सिस्टम के कारण डेटा है। जिसके नाम पर सात बारह वह किसान और यदि उस पर कर्ज हो तो वो माफ करना चाहिए। सभी किसानों को कर्ज माफी देनी चाहिए थी। उद्योगपतिकों को कर्ज देकर अड़चनों में फंसे हुए बैंकों के लिए सरकार आगे आती है, लेकिन किसानों के कारण अड़चनों में फंसे हुए बैंकों को सरकार मदद नहीं करती।  
 

 

ये भी पढ़ें- अपनी ही सरकार के विरोध में सांसद पटोले, जानिए क्या बोले ?

मुख्यमंत्री कौन यह समझ में नहीं आता

पटोले ने कहा कि राज्य में देवेंद्र फडनवीस मुख्यमंत्री है या फिर चंद्रकांत पाटील यह समझ में नहीं आ रहा है। किसान तथा महिलाओं के विरोध में अनुचित बयानबाजी करने वाले चंद्रकांत पाटील, सदाभाऊ खोत तथा गिरीष महाजन पर मुख्यमंत्री लगाम लगाएं।

Created On :   6 Nov 2017 1:05 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story