अपनी ही सरकार के विरोध में सांसद पटोले, जानिए क्या बोले ?

MP nana patole made statement against BJP party, know what ?
अपनी ही सरकार के विरोध में सांसद पटोले, जानिए क्या बोले ?
अपनी ही सरकार के विरोध में सांसद पटोले, जानिए क्या बोले ?

डिजिटल डेस्क,नागपुर। भाजपा के लोकसभा सदस्य नाना पटोले ने अपनी ही सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई है। केंद्र व राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा है कि दिल्ली में महाराष्ट्र की स्थिति भिखारी जैसी लग रही है। दिल्ली वालों का मन छोटा है। केंद्र से महाराष्ट्र को  पर्याप्त विकास निधि नहीं मिल पा रही है। यह भी लगने लगता है कि केंद्र से विकास निधि लाने की क्षमता महाराष्ट्र के शासनकर्ताओं में कम है।गौरतलब है कि शुक्रवार को शहर में आयोजित विदर्भ की सिंचाई सुविधा व किसानों के आंसू कार्यक्रम में सांसद पटोले शामिल हुए थे। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर कटाक्ष करते हुए सांसद पटोले ने कहा कि पद मिलते ही व्यक्ति बदल जाते हैं। केंद्र की निधि के संबंध में मुख्यमंत्री से निवेदन किया गया था कि महाराष्ट्र के सांसदों की बैठक बुलाई जाए, लेकिन मुख्यमंत्री ने सांसदों की बैठक नहीं बुलाई।मुख्यमंत्री को आड़े हाथ लेते हुए पटोले ने कहा विदर्भ का हो या कहीं और का पद मिलने के बाद व्यक्ति बदल ही जाता है।

"पीएम को सवाल पूछना पसंद नहीं"
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी उन्होंने यह कहकरअसंतोष जताया कि प्रधानमंत्री को किसानों से संबंधित बैठक में वास्तविकता बताई तो वे मुझ पर भड़क गए। प्रधानमंत्री को सुनने की आदत ही नहीं है। पटोले ने यह भी कहा कि फिलहाल मैं पार्टी में हिटलिस्ट में हूं, लेकिन किसी से घबराता नहीं हूं। केंद्र के मंत्री डर के वातावरण में रहते हैं। विदर्भ का संपूर्ण विकास केवल नागपुर तक सीमित है।

नागपुर का मलीन पानी भंडारा-गोंदिया जिले में पहुंचाया जा रहा है। सांसद पटोले ने कहा कि मेट्रो को केवल नागपुर में क्यों घुमा रहे हो। भंडारा तक आने दो। हमारा भी विकास होने दो। महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति जब तक नहीं बदलती तब तक बोलता रहूंगा। बता दें गोंदिया-भंडारा लोकसभा क्षेत्र से चुने गए पटोले इससे पहले भी केंद्र व राज्य सरकार के विरोध में असंतोष जता चुके हैं। GST व किसान कर्ज के मामले पर उन्होंने सरकार की भूमिका का विरोध किया था।     

Created On :   2 Sep 2017 4:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story