दामाद के भाई की हत्या कर लिया बहन की हत्या का बदला, दो आरोपी गिरफ्तार

Murdered son-in-laws brother avenged the murder of sister
दामाद के भाई की हत्या कर लिया बहन की हत्या का बदला, दो आरोपी गिरफ्तार
भंडारा दामाद के भाई की हत्या कर लिया बहन की हत्या का बदला, दो आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भंडारा। एक वर्ष पहले दामाद ने बहन की हत्या की तो मृतक के भाई ने अब बदला ले लिया। आरोपी ने हत्यारे दामाद के भाई को मौत के घाट उतार दिया। वारदात मेंढा में गुरूवार दोपहर 11.30 बजे सामने आई। मामले में पुलिस ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार किया है। मृतक का नाम ओमप्रकाश मेश्राम उम्र 35 साल है। वहीं आरोपियों में पांढराबोडी निवासी कृष्णा रामदास चापरे उम्र 25 साल, राकेश महादेव मंदुरकर उम्र 25 साल शामिल हैं।

एक वर्ष पूर्व पांढराबोडी निवासी बबिता मेश्राम उम्र 30 साल की उसके पति विलास मेश्राम उम्र 40 साल ने घरेलू विवाद के चलते हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने विलास मेश्राम को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा था, लेकिन ओमप्रकाश मेश्राम ने अपने भाई विलास की जमानत ली। उधर कृष्णा चापरे जो अपनी बहन की हत्या से आहत था। उसने दामाद और उसके भाई को खत्म करने का षडयंत्र रचा। 

कृष्णा चापले ने अपने दोस्त राकेश महादेव मंदुरकर उम्र 25 साल को लेकर दामाद विलास मेश्राम की हत्या करने पहुंचा, लेकिन विलास नहीं मिला, तो बहन के हत्यारे की जमानत लेने वाले विलास के भाई ओमप्रकाश मेश्राम की दोनों ने मिलकर हत्या कर दी। मामले की जानकारी भंडारा पुलिस को मिली, तो आरोपियों की तलाश शुरू की गई। पुलिस निरीक्षक और थानेदार सुभाष बारसे ने बताया कि कुछ घंटों में आरोपी कृष्णा रामदास चापरे उम्र 25 साल, राकेश महादेव मंदुरकर उम्र 25 साल को गिरफ्तार किया है। दोनों पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच थानेदार सुभाष बारसे कर रहे है।

Created On :   4 Aug 2022 2:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story