30 अप्रैल को बलिया चलो जेल भरो, का संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा ने किया आह्वान

On April 30, Ballia Chalo Jail Bharo, the United Journalist Sangharsh Morcha called
30 अप्रैल को बलिया चलो जेल भरो, का संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा ने किया आह्वान
बलिया 30 अप्रैल को बलिया चलो जेल भरो, का संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा ने किया आह्वान

डिजिटल डेस्क, बलिया ।जिला प्रशासन द्वारा 3 बेगुनाह पत्रकारों को 30 मार्च से ही पेपर लीक मामले मे जेल में भेजने से आंदोलनरत पत्रकारों का आक्रोश दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है । 24 दिन आंदोलन के बीत जाने के बाद भी जब जिला प्रशासन की हठधर्मिता कम नही हो रही देखने के बाद संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा ने प्रदेश व देश भर के पत्रकार संगठनों,सामाजिक व राजनैतिक संस्थाओं से 30 अप्रैल को बलिया चलो जेल भरो,आंदोलन में भाग लेने की अपील की है ।

    संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा बलिया के प्रमुख सदस्य व भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रांतीय प्रमुख महासचिव मधुसूदन सिंह ने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के सभी प्रदेश अध्यक्षो और उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के जिलाध्यक्षो, व सदस्यों से आग्रह किया है कि 30 मार्च को बलिया चलो जेल भरो , आंदोलन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर 3 निर्दोष पत्रकारों को सम्बल प्रदान करें । कहा कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के कम से कम 5 हजार साथी 30 अप्रैल को जेल को भरने का काम करेंगे ।
श्री सिंह ने प्रदेश व देश के सभी पत्रकारों,साहित्यकारों,राजनेताओ,सामाजिक कार्यकर्ताओं, कर्मचारी संगठनों, अधिवक्ता संगठनों,छात्र संगठनों,मानवाधिकार संगठनों , व्यापारी संगठनों आदि से अनुरोध किया है कि बेगुनाहों की रिहाई के लिये 30 अप्रैल को जेलभरो आंदोलन में शामिल होकर आंदोलन को सफल बनायें 
 

Created On :   25 April 2022 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story