बलिया : 30 अप्रैल को बलिया चलो जेल भरो, का संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा ने किया आह्वान

April 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, बलिया ।जिला प्रशासन द्वारा 3 बेगुनाह पत्रकारों को 30 मार्च से ही पेपर लीक मामले मे जेल में भेजने से आंदोलनरत पत्रकारों का आक्रोश दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है । 24 दिन आंदोलन के बीत जाने के बाद भी जब जिला प्रशासन की हठधर्मिता कम नही हो रही देखने के बाद संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा ने प्रदेश व देश भर के पत्रकार संगठनों,सामाजिक व राजनैतिक संस्थाओं से 30 अप्रैल को बलिया चलो जेल भरो,आंदोलन में भाग लेने की अपील की है ।

    संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा बलिया के प्रमुख सदस्य व भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रांतीय प्रमुख महासचिव मधुसूदन सिंह ने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के सभी प्रदेश अध्यक्षो और उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के जिलाध्यक्षो, व सदस्यों से आग्रह किया है कि 30 मार्च को बलिया चलो जेल भरो , आंदोलन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर 3 निर्दोष पत्रकारों को सम्बल प्रदान करें । कहा कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के कम से कम 5 हजार साथी 30 अप्रैल को जेल को भरने का काम करेंगे ।
श्री सिंह ने प्रदेश व देश के सभी पत्रकारों,साहित्यकारों,राजनेताओ,सामाजिक कार्यकर्ताओं, कर्मचारी संगठनों, अधिवक्ता संगठनों,छात्र संगठनों,मानवाधिकार संगठनों , व्यापारी संगठनों आदि से अनुरोध किया है कि बेगुनाहों की रिहाई के लिये 30 अप्रैल को जेलभरो आंदोलन में शामिल होकर आंदोलन को सफल बनायें 
 

खबरें और भी हैं...