comScore

UP Accident: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

UP Accident: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

हाईलाइट

  • ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर
  • नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में सुबह करीब 5 बजे एक ट्रक और स्कॉर्पियो कार के बीच इतनी जोरदार टक्कर हुई कि नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। ये सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मुश्किल से शवों को बाहर निकाला गया
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार तड़के परागनगर वाजिदपुर के पास हादसा होने के बाद आसपास के लोगों ने आवाज सुनी और मौके पर पहुंचे। फिर हादसे की सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी खतरनाक थी कि स्कॉर्पियो का आधा हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया। स्कॉर्पियो में सवार लोगों में चीख पुकार मची हुई थी। हालांकि सूचना मिलते ही नवाबगंज पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक 9 लोग दम तोड़ चुके थे। पुलिस ने गैस कटर से कार की बॉडी काटकर शवों को बाहर निकाला।

स्कॉर्पियों में सवार थे 10 लोग
एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति को इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया है। स्कॉर्पियों में 10 लोग सवार थे। ये सभी हरियाणा से बिहार जा रहे थे। दुर्घटना का शिकार हुए सभी लोग बिहार के भोजपुर के रहने वाले थे।

कमेंट करें
CHoU2