comScore

होली के दिन पत्नी को मायके नहीं जाने दिया तो पति को सबक सिखाने के लिए मां ने की 3 साल के मासूम की हत्या की

होली के दिन पत्नी को मायके नहीं जाने दिया तो पति को सबक सिखाने के लिए मां ने की 3 साल के मासूम की हत्या की

प्रतापगढ़। होली के दिन अपने माता-पिता के घर जाने से रोका तो, महिला ने उसके तीन साल के बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की। यह घटना प्रतापगढ़ के बैजनाथ गांव में रविवार रात को हुई, जब केश कुमारी ने अपने बेटे युग पर चाकुओं से कई वार कर दिये, जिससे उसकी मौत हो गई और फिर खुद अपना गला काटने की कोशिश की, लेकिन उसे उसके ससुराल के लोगों और पड़ोसियों ने बचा लिया। 

पुलिस ने बताया, उत्तर प्रदेश के बैजनाथ गांव के रहने वाले राकेश वर्मा एक मजदूर है। वह अपने घर से दूर एक नया घर बना रहा था। उनकी पत्नी केश कुमारी होली के लिए अपने परिवार से मिलने जाना चाहती थीं लेकिन उन्होंने उसे जाने से मना कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया।

पिता और पुत्र नए घर में सोने चले गए और केश कुमारी और उसकी सास पुराने घर में ही सो गईं। रविवार देर रात केश कुमारी नए घर में आई और अपने बेटे को चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। फिर अपना गला काटने की कोशिश की। घटना के बाद, परिवार ने चुपचाप बच्चे को अपनी जमीन में दफन कर दिया।

अंतू कोतवाली पुलिस ने सोमवार शाम को घटना की जानकारी ली और मां को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पति और परिवार के अन्य सदस्यों को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा, बच्चे के शव को मंगलवार को फिर से निकाला जाएगा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा।

कमेंट करें
A60yS