comScore

धारदार हथियार से युवती की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

धारदार हथियार से युवती की निर्मम हत्या, आरोपी फरार


डिजिटल डेस्क सीधी। जिले के जमोड़ी थाना अंतर्गत पनवार चौहानन टोला में 24 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी फरार हो गये हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत, एडिशनल एसपी अंजुलता पटले सहित भारी संख्या में पुलिस दल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी गई लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल पाया है।
मृतिका के शव का पीएम करने के बाद लाश परिजनों को सौप दी गई है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की पतासाजी करने की कोशिश की जा रही है। हत्या के मामले को लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। बताया गया है कि पनवार पंचायत में उस समय युवती रीना शुक्ला पिता विश्वनाथ 24 वर्ष की हत्या हुई जब वह घर के पीछे बर्तन धो रही थी। सोमवार की सुबह करीब 8 बजे बर्तन धोते वक्त ही हत्यारों ने उस पर वार कर हत्या करने के बाद फरार हो गये हैं। घटना को लेकर जैसे ही जानकारी मिली तो पूरे गांव में पुलिस छावनी बन गई थी। बताया गया है कि मृतिका के पिता साधारण कृषक हैं जबकि उसके दो भाई सेना में तैनात हैं वहीं एक भाई गांव में ही रहता है। घटना को लेकर क्या कारण हो सकता है यह पुलिस के लिए चुनौती का विषय बना हुआ है।
आरोपियों की तलाश जारी-
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले ने बताया कि यह गंभीर मामला है। मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल शव को परिजनों को सौप दिया गया है। जैसे ही सुराग लगेगा आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

कमेंट करें
l16Kz