सीधी: कोरोना के बाद भी अकादमी के घुड़सवारों के हौसलों में कोई कमी नहीं - खेल मंत्री

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सीधी: कोरोना के बाद भी अकादमी के घुड़सवारों के हौसलों में कोई कमी नहीं - खेल मंत्री

डिजिटल डेस्क, सीधी। अंतर्राष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता के पदक विजेता खिलाडि़यों ने गत दिवस खेल और युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया से सौजन्य भेंट की। इस अवसर पर संचालक खेल और युवा कल्याण श्री पवन जैन एवं घुड़सवारी अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक कैप्टन भागीरथ तथा सहायक प्रशिक्षक कैप्टन ए.के. शुक्ला उपस्थित थे।

खेल मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने पदक विजेता खिलाडि़यों की पीठ थपथपाते हुए उन्हें शाबाशी और बधाई दी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के बाद घुड़सवारी अकादमी के खिलाडि़यों ने अंतर्राष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर देश और प्रदेश का गौरव बढ़ाया है। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी राजू सिंह भदौरिया, रजत पदक विजेता खिलाड़ी फराज खान और सुदीप्ति हजेला तथा कांस्य पदक विजेता खिलाड़ी प्रणय खरे और परिधि जोशी के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि हमारे खिलाडि़यों ने कोरोना काल के बाद आयोजित अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर यह साबित कर दिखाया है कि उनके हौसलों में कोई कमी नहीं आई है।

कैप्टन भागीरथ ने बताया कि कोरोना काल के बाद आयोजित अंतर्राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में अकादमी के खिलाडि़यों ने एक स्वर्ण, दो रजत और दो कांस्य पदक देश को दिलाए हैं। इसी तरह राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिताओं में खिलाडि़यों ने आठ स्वर्ण, नौ रजत और आठ कांस्य सहित कुल 25 पदक अर्जित किए हैं।

Created On :   5 Feb 2021 9:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story