comScore

कथित पति ने की थी महिला की गला घोंटकर हत्या - आरोपी को भेजा जेल

कथित पति ने की थी महिला की गला घोंटकर हत्या - आरोपी को भेजा जेल

 डिजिटल डेस्क सीधी। शहर के संजय गांधी महाविद्यालय परिसर में गत दिवस फेंकी गई महिला की लाश का पुलिस द्वारा शिनाख्त करने के दो दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है। महिला की हत्या उसके कथित पति द्वारा की गई थी और लाश कालेज परिसर के बाउण्ड्रीवाल के समीप फेंक दी गई थी। पुलिस ने आज शुक्रवार को इस अंधी हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। दोनों में खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था जिससे आक्रोशित होकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया ।
संजय गांधी कालेज के पास मिला था शव
ज्ञात हो कि गत 29 सितम्बर को सुबह मधुरी रोड में संजय गांधी कालेज के बाउण्ड्रीवाल के समीप एक अज्ञात महिला का शव मिला था, जिसकी पहचान 1 अक्टूबर को मृतिका के भाई दीपक सिंह निवासी ग्राम चौफाल पवाई एवं उसके परिजनों ने पूजा सिंह गोड़ पति अशोक सिंह गोंड़ निवासी ग्राम गिजवार थाना मझौली के रूप मे की थी। मृतिका की मृत्यु अज्ञात आरोपी व्दारा गला घोंट कर की गई थी एवं पहचान छुपाने के लिये शव को संजय गांधी कालेज की बाउंड्री के पीछे फेंक दिया था।  आज शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि पूजा सिंह गोंड की हत्या विजय सिंह मरावी पिता गेंदलाल सिंह मराबी उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम पोखरा झोलू टोला थाना बहरी जिला सीधी ने की है। आरोपी अभी अपनी बहन राजकली गोंड़ निवासी ग्राम पडऱी थाना बहरी मे रुका हुआ है। मुखबिर की सूचना पर आरोपी विजय सिंह को हिरासत मे लेकर थाना लाया गया। थाने में संदिग्ध आरोपी विजय सिंह गोंड़ से पूंछतांछ की गई तो उसने महिला का हत्या करना स्वीकार कर लिया। 
गमछे से गला दबाकर की थी हत्या
पुलिस के अनुसार मृतिका पूजा सिंह गोंड़ आरोपी के साथ पति-पत्नि के रूप मे शहर के उत्तर करौंदिया निवासी राजा नाऊ के घर में किराये सेरहती थी। गत 28 सितम्बर की रात को पति पत्नि के बीच आपस मे खाना बनाने एवं पूजा सिंह व्दारा आरोपी विजय सिंह गोंड़ के चरित्र को लेकर विवाद हुआ।आरोपी  व्दारा रात के 12.30 बजे अपने गमछे से मृतिका पूजा सिंह की गले को इतना कसा कि उसकी मौत हो गई। आरोपी ने हत्या करने के बाद लाश छुपाने के लिये रात मे ही मृतिका के शव को कंधे पर लादकर संजय गांधी कालेज के बाउंड्री के अंदर फेंक दिया था और कमरे में ताला लगाकर फरार हो गया था।

कमेंट करें
PjhF2