मार्क्स कम आए तो टीचर ने लड़कियों को स्कूल में न्यूड घुमाया

the teacher took the clothes of girls and turned it into school
मार्क्स कम आए तो टीचर ने लड़कियों को स्कूल में न्यूड घुमाया
मार्क्स कम आए तो टीचर ने लड़कियों को स्कूल में न्यूड घुमाया

डिजिटल डेस्क, देहरादून। टीचर को हमारे समाज में भगवान से भी ऊपर माना जाता है, क्योंकि जीने का तरीका तो हमें टीचर ही सिखाता है। लेकिन टीचर-स्टूडेंट के रिश्ते को बदनाम करने वाले टीचर भी हैं। ताजा मामले में स्कूल टीचर ने लड़कियों को कपड़े उतरवाकर स्कूल में सिर्फ इसलिए घुमाया, क्योंकि उनके मार्क्स कम आए थे। इससे बाद में वो सभी स्टूडेंट सदमे में आ गई हैं।

क्या है पूरा मामला? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देहरादून के एक जेपी इंटरनेशनल स्कूल में कुछ दिन पहले 6वीं क्लास के बच्चों का इंग्लिश का टेस्ट पेपर था, जिसमें क्लास की 3 स्टूडेंट के कम मार्क्स आए थे। इस बात से इंग्लिश के टीचर को गुस्सा आ गया और गुस्से में पहले तो उन्होंने इन तीनों को क्लास में बेंच पर खड़ा कर दिया। लेकिन जब इतने में भी गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने तीनों की यूनिफॉर्म उतरवाई और फिर पूरे स्कूल कैंपस में घुमाया। जैसे ही इनके परिजनों को इस बात का पता चला तो वो तुरंत स्कूल पहुंच गए और जोरदार हंगामा किया। लेकिन स्कूल मैनेजमेंट ने उन्हें वहां से भगा दिया, जिसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी गई। आपको बता दें कि जेपी इंटरनेशनल को-एड स्कूल है और यहां पर लड़के भी पढ़ते हैं। 

स्कूल मैनेजमेंट कर रहा है इनकार

स्कूल मैनेजमेंट ने इस पूरी घटना से इनकार किया है और उनका कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। स्कूल की प्रिंसिपल अमिता राठौड़ का कहना है कि ये पूरी तरह से गलत है और ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। यहां के एसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

Created On :   2 Aug 2017 7:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story