दैनिक भास्कर हिंदी:  वल्कर ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन की मौत, चार गंभीर

May 30th, 2018

डिजिटल डेस्क, सीधी। जिले के रामपुर नैकिन थानांतर्गत तीन बाइक सवारों को बल्कर ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इस घटना में तीन की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का उपचार अस्पताल में किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एवं आम लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में बल्कर चालक के खिलाफ कार्रवाई की है।

बता दें कि यह घटना बीती रात करीब 11.30 बजे घटी। घटना स्थल पर ही तीन बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में पति-पत्नी भी शामिल है। जो घटना के दौरान सड़क की पटरी पर खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रहे थे। बल्कर की चपेट में आने से दो घायल गंभीर रूप से बाडी में फंस गए थे। जिन्हे गैस कटर की सहायता से से बाडी को काटकर निकाला गया। हादसे के बाद आरोपी चालक और क्लीनर मौके से भाग खड़े हुए। घटना की जानकारी मिलते ही रामपुर नैकिन थाना प्रभारी नेहरू सिंह खंडाते अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन भेजने की व्यवस्था कराई। वहीं गंभीर रूप से घायलों को रीवा अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि रात करीब 11.30 बजे  रामपुर नैकिन नगर पंचायत भवन मुर्तला वार्ड क्रमांक 3 के पास दूसरे बल्कर को ओव्हर टेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर यह बल्कर पलट गया। इस बल्कर की चपेट में दो बाईक सवारों के साथ ही सड़क की पटरी पर वाहन के इंतजार में खड़े पति-पत्नी भी आ गए।

मौके पर ही एक बाइक पर सवार शिवाकांत द्विवेदी पिता दशरथ द्विवेदी 28 वर्ष निवासी रामपुुर नैकिन, मोनू उर्फ रामाचर द्विवेदी पिता नागेंद्र द्विवेदी 22 वर्ष भितरी, केके मिश्रा पिता सूर्यप्रताप मिश्रा 22 वर्ष रामपुर नैकिन की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायलों मे अमन सिंह पिता अरविंद सिह, मोहम्मद सकूल पिता अजीज, श्यामवती साहू एवं उनके पति शामिल है। घायल पति-पत्नी घटना के दौरान अपने रिश्तेदारी मुर्तला से रीवा जाने के लिए वाहन के इंतजार में खड़े थे।