comScore

पुल के नीचे गिरा अनियंत्रित ट्रक, चालक-खलासी की मौत

June 19th, 2018 13:51 IST
पुल के नीचे गिरा अनियंत्रित ट्रक, चालक-खलासी की मौत

डिजिटल डेस्क, सीधी। तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक के पुल के नीचे गिरने से चालक और खलासी दोनों की मौत हो गई है। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-39 स्थित ग्राम बढ़ौरा के समीप की है। पुल के नीचे गिरने से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के कई टुकड़े हो गए हैं।

आधी रात को हुई घटना 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेमरिया चौकी अंतर्गत बढ़ौरा मुख्य मार्ग स्थित पुल में बीती रात्रि करीब 1 बजे सिंगरौली से कोयला लोडकर सतना जा रहा ट्रक क्रमांक एमपी 53 एचए 1804 अचानक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरा। इस दौरान ट्रक पुल में बने डिवाइडर से भी टकराया लेकिन ट्रक की गति तेज होने के चलते वह रूक नहीं पाया और सीधे नीचे गिर गया। ट्रक के गिरने की आवाज सुनकर पुल से कुछ दूर के रहवासी ग्रामीण मौके पर पहुंच गए जिसकी जानकारी ग्रामीणों द्वारा डायल 100 पुलिस को दी गई। बताया गया है कि सूचना के बाद भी पुलिस घटना स्थल घंटों बाद पहुंची। 

समय पर नहीं पहुंची पुलिस 
इस दौरान ट्रक में फंसे चालक व खलासी बचाने की गुहार लगाते रहे, लेकिन अंधेरा होने एवं साधन अभाव के कारण ग्रामीण चाहकर भी ट्रक में फंसे चालक व खलासी को बाहर नहीं निकाल पाए। मदद ना मिलने की स्थिति में बचाने की गुहार लगाते हुए खलासी गंगा कोल की मौत हो गई। बाद में पहुंची 100 डायल पुलिस द्वारा गंभीर रूप से घायल चालक हीरामणि विश्वकर्मा को उपचार के लिये सेमरिया अस्पताल ले जाया गया जहां हालत ठीक न होने से घायल चालक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बताया गया है कि जिला अस्पताल में उपचार के पूर्व ही उसकी भी मौत हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग बढ़ौरा के समीप आधी रात को हुए इस हादसा की खबर पाकर यदि पुलिस समय पर पहुंच जाती तो घायलों को उपचार मिल जाता और दोनों घायलों की जान बच सकती थी पुलिस घटना स्थल घंटों बाद पहुंची।

कमेंट करें
Hz1qU