आपस में भिड़ी दो बाइक, एक की मौत दो गंभीर

Two bikes collide, one died and two severely injured in accident
आपस में भिड़ी दो बाइक, एक की मौत दो गंभीर
आपस में भिड़ी दो बाइक, एक की मौत दो गंभीर

डिजिटल डेस्क, सीधी। पुलिस थाना मझौली अंतर्गत सिरौला जोवा मोड़ के पास दो बाइक आमने-सामने से भिड़ गई, जहां एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। दुर्घटना में दो अन्य बाइक सवार घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार शुभम विश्वकर्मा निवासी पांड़ अपने साथी के साथ बाइक से मड़वास की ओर जा रहा था, तभी मड़वास से आ रहे रामसजीवन गुप्ता निवासी सिरौला की बाइक से जोवा मोड़ के पास जोरदार टक्कर हो गई।

बताया गया है कि दुर्घटना में राजीव गुप्ता पिता रामसखा गुप्ता उम्र 26 वर्ष की मौके पर ही मृत्यु हो गई है। इसके साथ ही शुभम विश्वकर्मा एवं रामसजीवन गुप्ता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया है। बताया गया है कि घायलों में से एक की हालत अत्यंत गंभीर होने के कारण रीवा रेफर किया गया है।

आग से जलकर बाइक हुई खाक
जिला खेल अधिकारी की कमरे के सामने बाइक खड़ी बाइक में अपने आप ही आग लग गई है। बाजार से घर लौटने के बाद बाइक खड़ी कर जैसे ही वे घर के भीतर गए कि कुछ ही देर में बाइक से अचानक आग की लपटे उठने लगी और देखते ही देखते बाइक जलकर खाक हो गई। घटना रविवार की दोपहर करीब 12 बजे घटित हुई। जानकारी के अनुसार जिला खेल अधिकारी राकेश सिंह पिता राजेंद्र सिंह 35 वर्ष निवासी पटेहरा थाना चितरंगी जिला मुख्यालय नौढ़िया में किराए से कमरा लेकर रहते हैं।

रविवार को वे अपनी बाइक क्रमांक एमपी 66 एमडी 6230 से बाजार आए थे। बाजार से वापस लौटकर अपने कमरे पहुंचे, जैसे ही वे अपने कमरे में प्रवेश किए वैसे ही बाइक में धमाके के साथ आग की लपटें उठनी लगी और देखते ही देखते बाइक जलकर खाक हो गई। मामले की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई।
 

Created On :   29 May 2018 8:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story