दैनिक भास्कर हिंदी:  सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत- मोहखेड़ और जुन्नारदेव में हुआ हादसा

February 22nd, 2020

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले के मोहखेड़ और जुन्नारदेव थाना क्षेत्र में हुए दो सड़क हादसों में एक बुजुर्ग महिला समेत युवक की मौत हो गई। मोहखेड़ के कामठी में बाइक फिसलने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं जुन्नारदेव के गारादेही में हुए सड़क हादसे में घायल वृद्धा की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। इन दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
बाइक फिसलने से घायल युवक की मौत-
मोहखेड़ के ग्राम कामठी के समीप एक युवक की बाइक फिसल गई। इस हादसे में घायल युवक को मोहखेड़ अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि तारा निवासी 25 वर्षीय डिम्पल पिता रमेश यादव सांवरी में मौसी के घर रहकर काम करता था। महाशिव रात्रि मनाने डिम्पल गुरुवार को बाइक से ग्राम तारा आ रहा था। कामठी के समीप उसकी बाइक फिसल गई। इस हादसे में उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी। जिसे इलाज के लिए मोहखेड़ अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बाइक की टक्कर से घायल वृद्धा की मौत-
जुन्नारदेव के खमराकला निवासी 70 वर्षीय परसोदीबाई पति कन्हैयालाल नागवंशी 18 फरवरी को अपने परिवार के साथ चौपहिया वाहन से महादेव यात्रा के लिए जा रही थी। ग्राम गारादेही के समीप बाथरूम के लिए वृद्धा गाड़ी से उतरी थी। इस दौरान एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने परसोदीबाई को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल परसोदीबाई को परिजनों ने जुन्नारदेव अस्पताल लाया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद घायल को चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह परसोदीबाई की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।