मामूली बात को लेकर दो छोटे भाइयों ने बड़े भाई की फावड़ा मारकर की हत्या

Two younger brothers killed the elder brother by shoveling him over a minor issue
मामूली बात को लेकर दो छोटे भाइयों ने बड़े भाई की फावड़ा मारकर की हत्या
मामूली बात को लेकर दो छोटे भाइयों ने बड़े भाई की फावड़ा मारकर की हत्या

 डिजिटल डेस्क  छतरपुर/ईशानगर । नगर में एक 35 वर्षीय युवक की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला रविवार की शाम को सामने आया। बताया जा रहा है कि ईशानगर निवासी गुड्डू अहिरवार पिता पुजारी अहिरवार उम्र 35 साल की हत्या फावड़ा मारकर उसी के दो छोटे भाई राजू अहिरवार व दिलीप अहिरवार ने की है। पुलिस ने बताया कि पेशे से टैक्सी चालक गुड्डू शाम को चाट लेकर घर पहुंचा और चाट अपने बच्चे और छोटे भाई राजू के बच्चे को खाने को दिया। तभी गुड्डू की पत्नी वहां आई और कहा की राजू के बेटे को चाट खाने को क्यों दिया। गुड्डू पत्नी की बात को अनसुना कर घर के बाहर हाथ-पैर धोने चला गया, तभी राजू और गुड्डू की पत्नी के बीच विवाद होने लगा। गुड्डू जब हाथ पैर धोकर घर के अंदर आया तो उसने राजू से शांत रहने का कहा, तभी राजू व दिलीप अहिरवार ने घर में रखे फावड़े से गुड्डू के सीने में एक के बाद एक कई बार मारा, जिससे गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई। 
गांव में पसरा सन्नाटा : छोटे भाइयों द्वारा बड़े भाई की हत्या किए जाने से पूरे गांव में सन्नटा पसरा हुआ है। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि चाट खाने को लेकर इतना बड़ा विवाद हो जाएगा और भाई आने दूसरे सगे भाई की जान ले लेंगे। हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची ईशानगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
परिजनों का हाल बेहाल : जवान बेटे की हत्या किए जाने के बाद से गुड्डू के माता-पिता और पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता और माता ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि सगे भाई ही भाई का दुश्मन बन जाएगा। बताया जा रहा है कि मृतक गुड्डू के दो बेटे और दो बेटियां हैं। जिनका रो रो कर बुरा हाल है।
आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास : युवक की हत्या किए जाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे ईशानगर थाना प्रभारी मनीष मिश्रा का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनका कहना है कि मृतक की पत्नी की शिकायत पर राजू अहिरवार व दिलीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं सूचना यह भी है कि पुलिस ने एक आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दिलीप फरार है।
 

Created On :   6 July 2020 10:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story