घर से मंदिर गई महिला के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म - आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

Two youths gangraped with woman who went to temple from home - arrested the accused and sent to jail
घर से मंदिर गई महिला के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म - आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा
घर से मंदिर गई महिला के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म - आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

डिजिटल डेस्क  हरपालपुर । नगर के वार्ड एक में रहने वाली एक महिला के साथ दो युवकों द्वारा दुराचार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़त महिला की शिकायत के बाद हरपालपुर थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दुराचार का शिकार हुई महिला ने शिकायत में पुलिस को बताया कि जब वह रोज की तरह घर से सुबह 5 बजे मंदिर दर्शन के लिए गई और दर्शन कर वापस लौट रही थी। तभी नीचे सीढिय़ों पर बबलू पाठक बैठा मिला। उसने पूछा की भाभी आप मंदिर अकेले आई हंै। और हाथ पकड़कर जबरन मंदिर से कुछ दूरी पर सुनसान जगह खदान के पास ले गया। जहां पर पहले से पवन रावत मौजूद था। दोनों व्यक्तियों ने सामूहिक रूप से दुराचार किया और घटना के बारे में किसी को न बताने के लिए जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।
आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी बबलू पाठक व पवन रावत के खिलाफ धारा 376 डी 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी बबलू पाठक और पवन रावत को गिरफ्तार कर उन्हे जेल भेज दिया गया है। घटना 24 मार्च की है, और महिला ने पुलिस से शिकायत 29 मार्च को की गई।  बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी युवक उसी मोहल्ले में रहते हैं, जिस मोहल्ले में महिला रहती है।
6 दिन बाद लिखाई रिपोर्ट
जान से मारने की धमकी दिए जाने से महिला इतना डर गई थी कि वह कई दिनों तक घटना के बारे में अपने परिजनों को भी नहीं बता पाई। जब उससे नहीं रहा गया तो उसने दोनों युवकों की करतूतों के बारे में अपने पति को बताया। उसके बाद पति महिला को लेकर हरपालपुर थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी वारदात की सूचना दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
 

Created On :   3 April 2020 12:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story