दैनिक भास्कर हिंदी: अश्लील फिल्म देखकर हैवान बन गया मामा, दुष्कर्म के बाद भांजी का घोंट दिया गला

April 9th, 2019

डिजिटल डेस्क, सागर। मोबाईल पर अश्लील फिल्म देखने के अगले दिन युवक ने रिश्ते की नाबालिग भांजी की अस्मत लूटने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने अंधी हत्या का खुलासा करते हुए, आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी एक पत्रवर्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने दी है।

यह है मामला
पुलिस अधीक्षक के अनुसार सागर जिले के सानौधा पुलिस थाना अंतर्गत बोधा पिपरिया के जंगल में पराननाला के पास बालिका का शव पड़ा मिला था। इस सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर तत्काल विवेचना शुरू कर दी थी। प्रारंभिक जांच के बाद अपराध क्रमांक 131/19 धारा 376(2)(1), 302 आईपीसी तथा 3, 4, 11/12 पाक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया था। उन्होंने बताया कि 6 अप्रैल को बोधा पिपरिया निवासी बालिका अपनी दादी दशोदबाई के साथ चाची के मायके में शोककाज(गमी) में बोधा पिपरिया आई थी। 7 अप्रैल को दशोदाबाई और बालिका वापिस अपने गांव बोधा पिपरिया जाने को तैयार थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रिश्ते में मामा आरोपी बीरेंद्र ने दशोदाबाई से कहा कि वह बालिका को साइकिल से बोधा पिपरिया छोड़ देगा और उसके बाद दादी को भी गांव छोड़ देगा इस पर दादी ने बालिका को आरोपी बीरेंद्र के साथ भेज दिया। रास्ते में पराननाला के पास बीरेंद्र ने रिश्ते की भांजी के साथ दुष्कर्म किया और पीड़ित बालिका द्वारा रिपोर्ट की धमकी देने पर आरोपी ने गला घोटकर हत्या कर दी। सांघी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी बीरेंद्र को संदेह में पकड़कर पूछताछ की तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की जब पुलिस ने दवाब डाला तब आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि वह घटना की पूर्व रात्रि में मोबाईल पर अश्लील फिल्म देखकर मानसिक तौर पर बेचैन रहा और अगले दिन यह घटना की।

44 लाख के 52 वाहन जब्त
पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि सागर जिले में चार माह से चल रही कार्यवाही में पुलिस द्वारा अवैध शराब के परिवहन में युक्त 52 वाहनों को जब्त किया गया है। इनकी कीमत 44 लाख रूपए आंकी गई है। इन सभी वाहनों के प्रकरण तैयार कर राजसात की कार्यवाही के लिए कलेक्टर न्यायालय में सौंपे गए हैं। कलेक्टर न्यायालय में अब तक 20 वाहन राजसात कर दिए हैं। इन वाहनों से 12 हजार लीटर अवैध शराब जब्त की गई थी जिसकी कीमत 47 लाख रूपए है।