अज्ञात ट्रक ने जीप को मारी टक्कर चार की मौत तीन घायल

Unknown truck collided with Jeep, four injured in road accident
अज्ञात ट्रक ने जीप को मारी टक्कर चार की मौत तीन घायल
अज्ञात ट्रक ने जीप को मारी टक्कर चार की मौत तीन घायल

 डिजिटल डेस्क, छतरपुर। बीती रात बड़ा मलहरा से दस किलोमीटर दूर मुंगवारी और बंधा तिराहे के बीच निर्माणाधीन टोल टैक्स नाके के पास भीष्ण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक ग्राम मुरली बसौदा राहतगढ से मंदिर में मूर्ति स्थापना के लिए कुछ लोग महोबा उत्तर प्रदेश से राधा कृष्ण की मूर्ति का अग्रिम देकर बुलेरो जीप क्रमांक MP 49 BB 1455 से लौट रहे थे और साथ ही एक छोटी सी मूर्ति साथ लेकर आ रहे थे। इसी समय सागर की ओर से छतरपुर जा रहे अज्ञात ट्रक ने बोलेरो कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दुर्घटना में तीन लोगों की  मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार अन्य घायलों को गुलगंज,बड़ा मलहरा एवं बक्सवाहा के हंड्रेड डायल वाहनों से बड़ा मलहरा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर अवस्था के कारण उन्हें छतरपुर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान जिला अस्पताल मे एक व्यक्ति की मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही बड़ा मलहरा SDOP पीके सारस्वत,गुलगंज थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों का बड़ामलहरा स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया। हादसे मे मृत तीनों व्यक्तियों के शव सुबह बड़ा मलहरा में पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिये गए, जबकि एक का शव जिला अस्पताल से सौंपा गया। थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रक के विरुद्ध सड़क दुर्घटना का प्रकरण पंजीबद्ध कर ट्रक की तलाश शुरू कर दी  है।

ज्ञात हो बीती 25 अप्रैल को गुलगंज थाना अंतर्गत ग्राम अनगौर के पास बारातियों से भरी टाटा मैजिक में सुबह पांच बजे अज्ञात ट्रक टक्कर मार कर भाग गया था, जिसमे पांच बरातियों की मौत हो गयी थी। लेकिन लचर रवैये के चलते थाना पुलिस उक्त ट्रक को अभी तक पकड़ने में नाकामयाब रही है।

घटना में इनकी गई जान
1...प्रकाश सिंह बल्द श्री सिरनाम सिंह यादव 55 ग्राम मुरली बासोदा राहतगढ़
2...लाल सिंह उफऱ् सूरदास  बल्द श्री प्रताप यादव 61 साल  मुंगावली अशोकनगर
3... वाली  बल्द भैयालाल यादव 55 साल राहतगढ़
4... कम्मोद सिंह  बल्द श्री नंदलाल यादव 65 साल निवासी मुरली बसौदा राहत गढ़

यह हुए घायल
पप्पू यादव,उपदेश यादव बनवारी लाल कुशवाहा घायल हुए जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ामलहरा में किया गया।

 

Created On :   1 Jun 2018 2:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story