comScore

पश्चिम बंगाल: 'देश के गद्दारों को' नारे लगाने के आरोप में तीन बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार


डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन पर आरोप है कि उन्होंने 'देश के गद्दारों को'..नारे लगाए थे। नए बाजार पुलिस स्टेशन (New Market Police Station) नें नारे लगाने वाले कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। बता दें रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कोलकाता (Kolkata) के शहीद मीनार मैदान में एक रैली को संबोधित किया। शाह की रैली में एक गुट ने देश के गद्दारों को... का नारा लगाया।

कोई शहजादा सीएम नहीं बनेगा
गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व उनके भतीजे अभिषेक पर निशाना साधते हुए कहा कि अगले साल के विधानसभा चुनाव के बाद कोई शहजादा राज्य का मुख्यमंत्री नहीं बनेगा। विधानसभा चुनाव में भाजपा को दो तिहाई बहुमत मिलेगा। उन्होंने कहा, 'लोकसभा चुनाव से पहले ममता दीदी कहती थीं कि हमारे उम्मीदवार अपनी जमानत राशि खो देंगे, लेकिन पहली बार हमने राज्य की 42 में से 18 सीटें जीतीं। ममता दीदी आंकड़े देख सकती हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा।' 

उपराज्यपाल के सलाहकार फारूक खान का दावा- एक समय 100 फीसदी हिंदू राज्य था कश्मीर

अभिनेत्री सुभद्रा मुखर्जी ने दिया इस्तीफा
बांग्ला अभिनेत्री से राजनेता बनी सुभद्रा मुखर्जी (Subhadra Mukherjee) ने दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के बाद भाजपा से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि वह उस पार्टी में नहीं रह सकती, जिसमें कपिल मिश्रा व अनुराग ठाकुर जैसे नेता हैं। सुभद्रा मुखर्जी ने कुछ बांग्ला फिल्मों व टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने पार्टी के राज्य प्रमुख दिलीप घोष को अपना इस्तीफा भेज दिया है। सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि वह बहुत उम्मीद के साथ भाजपा में शामिल हुई थीं, लेकिन हाल के घटनाक्रमों से उन्हें निराशा हुई, जो दिखाता है कि भाजपा अपनी विचारधारा से दूर जा रही है।

कमेंट करें
pAKfR