पत्नी के थे किसी और से प्रेम सम्बन्ध, पति ने उठाया ये कदम

wife have illegal relation, husband killed him
पत्नी के थे किसी और से प्रेम सम्बन्ध, पति ने उठाया ये कदम
पत्नी के थे किसी और से प्रेम सम्बन्ध, पति ने उठाया ये कदम

डजिटल डेस्क छतरपुर /नौगांव । मुड़वारा निवासी रामकिशोर कुशवाहा की पत्नी जो कि उमरईया  में परिवार से अलग रहती थी जिसका शव लकड़ी के ढेर में बुरी तरह जला हुआ मिला है। 29 वर्षीय मृतका ललिता कुशवाहा के 2 बच्चे हैं । जानकारी मिली है कि पति हमेशा पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। इसी को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था। मृतक की अधजली लाश की सूचना मिलते ही एसडीओपी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पंचमनाम तैयार कर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ललिता की हत्या रात में की गई इसके बाद चिता में जलकर मामले को रफा दफा करने की कोशिश की जारही थी।
गांव के ही किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दिया।एसडीओपी उमेश सिंह तोमर टीआई विनायक शुक्ला तहसीलदार जिया फातिमा फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर मौजूद है। महिला का नाम ललिता कुशवाहा उम्र लगभग 29 वर्ष महिला के दो बच्चे भी हैं बेटा बड़ा है 10 वर्ष का बेटी छोटी है लगभग 6 वर्ष की महिला परिवार के साथ उमरईया मंदिर से लगे हुए खेत में निवास करती थी।
विवेचना में यह बात सामने आई है कि मृतका के गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध थे। जिसको लेकर मृतका का पति से विवाद होता था। पुलिस मौके में मृतका के पति , परिजन एवम ग्रामीणों से पूछ तांछ कर रही है। मृतका के पति का कहना है ।मृतका के पति रामकिशोर का कहना है कि रात्रि 9 बजे वो घर आया तथा सभी लोगों ने खाना खाया। 10 बजे तक सब टीवी देखते रहे फिर सो गए। सुबह 4 बजे  थिंदी दूर पर रहने वाले चाचा ने आवाज़ लगाई की आग लग गई तब मैं वहां दौड़ा तो देखा कि लकडिय़ों में आग लगी थी तथा एक लाश जल रही थी। वापस घर आकर देखा तो ललिता घर मे नहीं थी। उसका कहना है कि ललिता को किसने जलाया , वो कैसे जली हत्या है कि आत्महत्या मुझे कुछ नही मालूम।
इनका कहना है
महिला की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। मर्ग कायम कर विवेचना जारी है। पोस्ट मार्टम के बाद खुलासा होगा कि महिला की हत्या कर जलाया गया या वो जिंदा जली।
उमेश सिंह तोमर एसडीओपी

 

Created On :   11 Dec 2017 11:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story