दैनिक भास्कर हिंदी: पिकनिक मनाने गया छात्र बनास नदी में डूबा, तलाश में जुटी पुलिस

August 19th, 2019

डिजिटल डेस्क,सीधी। दोस्तों के साथ परसिली रेस्टहाउस स्थित कठबंगला में पिकनिक मनाने आया एक छात्र बनास नदी में नहाने के दौरान डूब गया। उसके डूबते ही मौजूद दोस्तों ने हल्ला मचाया, लेकिन जब तक लोग पहुंचते छात्र नजर से पूरी तरह से ओझल हो चुका था। पुलिस गोताखोरों की मदद से छात्र की तलाश कर रही है। घटना की जानकारी फैलते ही मझौली नगर में भी शोक की लहर दौड़ गई।

दलबल के साथ पहुंची पुलिस

हादसे की खबर पाकर मझौली थाना प्रभारी राघवेन्द्र द्विवेदी अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से डूबे युवक की सर्चिंग का काम पूरी मुस्तैदी के साथ शुरू कराया। यहां तक कि एसडीईआरएफ एमपी की टीम को भी बुलाकर सर्चिंग के कार्य में लगाया गया है। रात हो जाने के कारण सर्चिंग का काम प्रभावित हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार नगर परिषद मझौली के वार्ड क्र. 1 निवासी बादल पिता जुन्नू कंजर उम्र 15 वर्ष जो कि माडल स्कूल मझौली में कक्षा 9वीं का छात्र था। आज दोपहर अपने करीब 5 दोस्तों के साथ परसिली स्थित कठबंगला पिकनिक मनाने के लिए गया था। यहां पहुंचने के बाद सभी ने कठबंगला समेत आसपास के क्षेत्रों के प्राकृतिक नजारे का लुत्फ उठाया। सभी ने नास्ता भी किया।

नहीं लगा सके गहराई का अंदाजा

इसके बाद रेस्ट हाउस के नीचे प्रवाहित बनास नदी में नहाने  का कार्यक्रम बनाया गया। एक-एक कर सभी दोस्त बनास नदी के पानी में उतरे। बरसात का पानी बनास नदी में काफी ज्यादा होने के कारण इनको गहराई का अंदाजा नहीं लगा और ज्यादा पानी में बादल कंजर के चले जाने के कारण वह डूबने लगा। वहां मौजूद उसके दोस्त जब तक कुछ कर पाते बादल गहरे पानी में समा चुका था। इस हृदय विदारक घटना की जानकारी फैलते ही मझौली नगर में भी शोक की लहर दौड़ गई। डूबे बादल के सर्चिंग के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा पूरा जोर लगाया गया है।