कार्रवाई: सातारा के भूतपूर्व नगरसेवक बालू खंडारे पर 50 लाख की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

सातारा के भूतपूर्व नगरसेवक बालू खंडारे पर 50 लाख की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज
  • भूतपूर्व नगरसेवक बालू खंडारे के खिलाफ मामला
  • रंगदारी मांगने का आरोप

डिजिटल डेस्क, पुणे। निर्माण स्थल से सामग्री चोरी करने और उद्यमी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में पूर्व नगरसेवक बालू खंडारे सहित लगभग 25 लोगों के खिलाफ शहर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में सागर शिवाजी सालंखे (निवासी सदरबाजार) ने सातारा शहर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसी के तहत यह मामला दर्ज किया गया है।

इस संबंध में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी यह है कि शिकायतकर्ता एक उद्यमी है और उसने सातारा शहर के शाहूनगर में फ्लैट बनाए हैं। इस फ्लैट के बगल में कुछ प्लॉट हैं। 10 नवंबर को शिकायतकर्ता के मोबाइल पर कॉल आई। इस कॉल से मैं बालासाहेब खंडारे बात कर रहा हूं। गोदौली में निर्माण स्थल से शौचालय टंकी, चेंबर एवं पेयजल पाइपलाइन हटाने को कहा गया था। जब शिकायतकर्ता सालुंखे ने वजह पूछी तब उन्होंने धमकी दी कि यहां आकर तुम्हें तोड़ देंगे, तुम्हारी बिल्डिंग गिरा देंगे।

इसके बाद जब शिकायतकर्ता ने कार्यस्थल पर अपने सुपरवाइजर से पूछा तो उसने बताया कि नगरसेवक बालू खंडारे और 20 से 25 अजनबी लकड़ी के डंडे, राड, हॉकी स्टिक लेकर आए थे। वे निर्माण सामग्री ले गए और भवन को क्षति पहुंचायी।इस घटना के बाद बालू खंडारे ने इमारत नहीं गिराने, कंपाउंड हटाने और बोर्ड हटाने के लिए 50 लाख की मांग की। शिकायत में यह भी कहा गया है कि उन्होंने चल रहे निर्माण के बगल की जमीन भी लेने को कहा। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने बालू खंडारे समेत 25 लोगों के खिलाफ जबरन वसूली और चोरी का मामला दर्ज किया है। सातारा शहर पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Created On :   17 Nov 2023 3:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story