मध्य प्रदेश: के सागर में पकड़ी गई 3 करोड़ की चांदी

के सागर में पकड़ी गई 3 करोड़ की चांदी
  • मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू हो चुकी है
  • पुलिस प्रशासन से लेकर आयकर विभाग और विक्रयकर विभाग पूरी तरह सक्रिय
  • सीमावर्ती जिलों से लेकर सीमावर्ती राज्यों पर बने चेक पोस्ट पर चेकिंग का दौर जारी

डिजिटल डेस्क,सागर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू किए जाने के बाद पुलिस प्रशासन से लेकर आयकर विभाग और विक्रयकर विभाग पूरी तरह सक्रिय है। सीमावर्ती जिलों से लेकर सीमावर्ती राज्यों पर बने चेक पोस्ट पर चेकिंग का दौर जारी है।

इसी क्रम में सागर जिले में पुलिस ने एक कार से तीन करोड़ रुपए से ज्यादा की राशि के चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सागर जिले के मालथौन थाना क्षेत्र की पुलिस ने अटा बॉर्डर पर एक कार को रोका और उसकी तलाशी ली तो उससे पुलिस को 467 किलोग्राम से अधिक वजन के चांदी के आभूषण पायल, ब्रेसलेट, चैन आदि मिले।

बताया गया है कि चांदी के आभूषण उत्तर प्रदेश के आगरा से तेलंगाना के हैदराबाद और आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा ले जाया जा रहा था। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। बरामद चांदी के जेवरात की कीमत 3.22 करोड़ से ज्यादा आंकी गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Oct 2023 9:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story