लापरवाही ने ली बालक की जान: नलजल योजना की पानी टंकी में डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत, लापरवाही पर ठेकेदार के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया मामला

नलजल योजना की पानी टंकी में डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत, लापरवाही पर ठेकेदार के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • नलजल योजना की पानी टंकी में डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत
  • लापरवाही पर ठेकेदार के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • निर्माणाधीन नलजल योजना की पानी की टंकी में नहाने गया था बालक

डिजिटल डेस्क, शहडोल। पुलिस चौकी झींक बिजुरी क्षेत्रांतर्गत फुलवारी गांव में स्कूल के समीप बनी निर्माणाधीन नल जल योजना की पानी टंकी में डूबने से 12 वर्षीय मासूम बालक की मौत हो गई। ठेकेदार की लापरवाही पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार बालक पुष्पेंद्र सिंह पिता सुखलाल गांव के स्कूल के समीप निर्माणाधीन नलजल योजना की पानी की टंकी में भरे पानी में नहाने गया था। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। पिता ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र घर से सुबह-सुबह तालाब में नहाने के लिए निकला था, लेकिन टंकी में भरे पानी में नहाने पहुंच गया।

काफी देर तक पुष्पेंद्र घर वापस नहीं लौटा तो पिता सहित परिवार के लोग तालाब पहुंचे और उसकी तलाश शुरू कर की। तालाब के आसपास मौजूद लोगों से पता चला कि पुष्पेंद्र यहां आया ही नहीं। इसके बाद नल जल योजना की निर्माणाधीन पानी टंकी में पहुंचे। गेट में ताला नहीं लगा था, अंदर गड्ढे 6 फीट तक पानी भरा था, उसी में मासूम डूब गया। बालक के शव को टंकी से बाहर निकाला गया एवं पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। घटनाक्रम के संबंध में पुलिस ने मर्ग जांच के उपरांत आरोपी पेटी कॉन्टेक्टर अशोक अहिरवार निवासी ग्राम भरूआ थाना जैतपुर के विरूद्व एफआईआर दर्ज की है।

Created On :   11 Jun 2024 1:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story