• Dainik Bhaskar Hindi
  • Cricket
  • bangladesh and india players fight India Bangladesh players physically clash ICC U-19 World Cup final bangladesh win

दैनिक भास्कर हिंदी: ICC Under-19 World Cup: जब मैच जीतने के बाद भारतीय टीम से भिड़े बांग्लादेशी खिलाड़ी,यहां देखें पूरा वीडियो

February 10th, 2020

हाईलाइट

  • बांग्लादेश ने जीता आईसीसी अंडर 19 विश्वकप
  • मैच के बाद आपस में भिड़े दोनों टीम के खिलाड़ी
  • बांग्लादेश के कप्तान ने भारतीय टीम से मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, पोश्चफेस्ट्रूम। बांग्लादेश ने आईसीसी अंडर-19 विश्वकप (ICC Under-19 World Cup) में भारत को 3 विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया है। पहली बार आईसीसी (ICC) का कोई खिताब जीतने वाली बांग्लादेश टीम के खिलाड़ियों ने जोश में होश खो दिया और भारतीय टीम के खिलाड़ियों से मैच के बाद मैदान में भिड़ गए। दोनों ओर से कुछ देर तक गाली-गलौच भी हुई, इस बीच मैदान पर मौजूद अंपायर बचाव करते नजर आए। कुछ खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के साथ धक्का-मुक्की भी की। हालांकि, बांग्लादेशी टीम के कप्तान अकबर अली ने इसके लिए माफी मांगी है।

 

वीडियो में देखें कैसे भारतीय टीम से भिड़े बांग्लादेशी खिलाड़ी

 

विश्वकप जीतने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों के इस व्यवहार पर बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने अफसोस जताते हुए कहा, मैच के बाद जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। इसके लिए मैं पूरी भारतीय टीम से माफी मांगता हूं। अकबर अली ने कहा, मैच के दौरान तेज गेंदबाज शोरीफुल इस्लाम के लिए फील्डिंग करते हुए बांग्लादेश के खिलाड़ी कुछ ज्यादा ही आक्रमकता दिखा रहे थे और हर गेंद के बाद भारतीय बल्लेबाज को कुछ ना कुछ टिप्पणी कर रहे थे। यहां तक कि बांग्लादेश के जीत के करीब पहुंचने के बाद भी इस्लाम को कैमरे के सामने टिप्पणी करते देखे गए। जीत मिलने के बाद खिलाड़ियों ने जो किया उसकी काफी निंदा की जा रही है। 

देखें मैच के दौरान की कुछ तस्वीरें 

 

खबरें और भी हैं...