जुर्म: पटना के बाहरी इलाके में दुर्घटना के बाद वाहन चालक की पीट-पीट कर हत्या

पटना के बाहरी इलाके में दुर्घटना के बाद वाहन चालक की पीट-पीट कर हत्या
  • पटना के बाहरी इलाके में रविवार को एक तीन साल की बच्ची के पिकअप वैन की चपेट में आने के बाद ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई
  • स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पासवान को नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया

डिजिटल डेस्क, पटना। पटना के बाहरी इलाके में रविवार को एक तीन साल की बच्ची के पिकअप वैन की चपेट में आने के बाद ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना पुनपुन थाने के सोगाही कुशपुर गांव की है। तीन साल की हर्षा अपने पिता अंकित कुमार के साथ पास के बाजार जा रही थी।

वैन चालक, जिसकी पहचान गुड्डु पासवान के रूप में की गई है, ने दुर्घटना के बाद मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने उसका पीछा किया और गौरीछाल थाने के तहत गोपालपुर गांव में उसे पकड़ लिया। उसे तब तक बेरहमी से पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया।

स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पासवान को नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक ड्राइवर की पत्नी ने पांच नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Oct 2023 1:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story