सोशल मीडिया दोस्त से बलात्कार के आरोप में गुरुग्राम का व्यक्ति गिरफ्तार

Gurugram man arrested for raping social media friend
सोशल मीडिया दोस्त से बलात्कार के आरोप में गुरुग्राम का व्यक्ति गिरफ्तार
गुरूग्राम सोशल मीडिया दोस्त से बलात्कार के आरोप में गुरुग्राम का व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। दिल्ली की एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गुरुग्राम के एक निवासी को गिरफ्तार किया गया है, जिसने सोशल मीडिया पर उससे शादी करने का झांसा दिया था। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान सेक्टर 51 निवासी 32 वर्षीय पारस मुंजाल के रूप में हुई है। एक निजी कंपनी में काम करने वाली पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह मुंजाल से एक सोशल मीडिया वेबसाइट के जरिए मिली थी और वे अच्छे दोस्त बन गए और एक-दूसरे से मिलने लगे। इस दौरान आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया लेकिन कई महीनों तक उसका यौन शोषण किया।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा, दो जुलाई को, वह मुझे एक जन्मदिन की पार्टी में ले गया और लौटने पर मुझे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जब मैंने इसका विरोध किया, तो उसने मुझे बुरी तरह पीटा। आखिरकार, मैंने पुलिस को मामले की सूचना दी। उसकी शिकायत के आधार पर सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसएचओ राजेश कुमार ने कहा, आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसे सोमवार को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story