सेक्स रैकेट: जमशेदपुर के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 41 युवक-युवती पकड़े गए

जमशेदपुर के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 41 युवक-युवती पकड़े गए
अलग-अलग कमरों से 22 युवतियों और 17 युवकों को पकड़ा

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। जमशेदपुर पुलिस ने शहर के साकची स्थित एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। गुरुवार की देर शाम होटल में की गई छापेमारी के दौरान होटल के अलग-अलग कमरों से 22 युवतियों और 17 युवकों को पकड़ा गया है। कई जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया।फिलहाल पकड़े गए लोगों से पूछताछ चल रही है। बताया गया कि जमशेदपुर के सिटी एसपी मुकेश लुणायत को साकची के आमबगान स्थित सुविधा होटल से सेक्स रैकेट संचालित किए जाने की सूचना मिली थी।

इस आधार पर एक पुलिस टीम गठित कर छापेमारी की गई। टीम ने एक-एक कमरे की तलाशी ली। ज्यादातर कमरों से युवक-युवतियों को पकड़ा गया। कमरों से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं। होटल के मालिक और कई स्टाफ को भी हिरासत में लिया गया है। बताया गया है कि इनमें से कई लोगों को पूछताछ के बाद जेल भेजने की तैयारी चल रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Oct 2023 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story