हत्या: बहस के बीच 16 वर्षीय किशोर ने पिता की चाकू मारकर हत्या की

बहस के बीच 16 वर्षीय किशोर ने पिता की चाकू मारकर हत्या की
वारदात के बाद किशोर फरार हो गया

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के पलामू में एक 16 वर्षीय किशोर ने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। बताया गया कि जिले के नावा जयपुर थाना क्षेत्र निवासी छोटू कुमार शर्मा और उनकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद पत्नी नाराज होकर मायके चली गई। छोटू शर्मा ने अपने पुत्र कुश कुमार शर्मा को कहा कि जब तुम्हारी मां मायके चली गई है तो तुम भी वहीं चले जाओ।

पिता-पुत्र में इस बात को लेकर बहस बढ़ी। कुश ने नाराज होकर पिता के सीने में सब्जी काटने वाला चाकू घोंप दिया। छोटू शर्मा को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेदिनीनगर स्थित मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। छोटू शर्मा फर्नीचर बनाने का काम करता था। बेटा कुश मौके से फरार हो गया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Oct 2023 6:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story