बेटे-बहू की करतूत: पंजाब में बुजुर्ग महिला से दरिंदगी का वीडियो वायरल

पंजाब में बुजुर्ग महिला से दरिंदगी का वीडियो वायरल
  • पंजाब का एक वीडियो हो रहा है वायरल
  • वीडियो में बुजुर्ग महिला से दरिंदगी के साथ पिटाई करते नजर आ रहे हैं बहू- बेटे

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब में एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें 73 वर्षीय एक महिला को उसके बेटे, बहू और पोते द्वारा प्रताड़ित और बेरहमी से पीटा जा रहा है। महिला का बेटा वकील है, उसे सीसीटीवी कैमरे से मिले सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। उसने खुद अपनी मां के कमरे में कैमरा लगाए हुआ था।​ गिरफ्तारी से पहले वकील ने कहा कि वह अपनी मां की सेवा कर रहा था। आशा रानी अपने बेटे, बेटी और बहू के साथ पंजाब के रोपड़ में रहती हैं। उनके पति की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई थी। उन्होंने अपनी बेटी दीपशिखा को बताया था कि उनका बेटा अंकुर वर्मा और उसकी पत्‍नी सुधा उनके साथ मारपीट करते हैं।

बेटी आशा रानी के कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज हासिल करने में कामयाब रही और उसने जो कुछ देखा, पुलिस को बताया। एक वीडियो में पीड़िता का पोता आशा रानी के गद्दे पर पानी डालता है और फिर अपने माता-पिता से शिकायत करता है कि दादी ने बिस्तर गीला कर दिया है। अंकुर और सुधा को जांच करने के लिए आते देखा जाता है और अंकुर को बिस्तर पर लेटी हुई महिला पर हमला करते देखा जाता है। वह उसकी पीठ पर मुक्का मारता है, उसे बार-बार थप्पड़ मारता है और बारी-बारी से दोनों पर थप्पड़ मारता है, जबकि ऐसा प्रतीत होता है कि वह उस पर चिल्ला रहा है। ऐसा करीब एक मिनट तक चलता है।

अंकुर चला जाता है और तभी सुधा व पोता कमरे में आते हुए दिखाई देते हैं। सुधा इशारा करती है और कुछ कहती है और अंकुर फिर से अंदर आता है, अपनी मां को बालों से पकड़ता है और बार-बार उसका सिर झटका देता है। वह उसे थप्पड़ मारते और उसके सिर पर मुक्का मारते नजर आ रहे हैं। जब वह ऐसा करता है तो उसकी पत्‍नी और बेटा कमरे से बाहर चले जाते हैं, लेकिन वह अपनी मां पर हमला करता रहता है। दीपशिखा की शिकायत के आधार पर पुलिस की एक टीम और एक एनजीओ के कुछ लोग शनिवार को आशा रानी के घर पहुंचे और उसे बचाया। पूछताछ के दौरान अंकुर ने कहा कि वह अपनी मां की सेवा कर रहा था। उनकी "मानसिक स्थिति ठीक नहीं है"।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Oct 2023 2:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story