गूगल का बार्ड एआई जल्द ही पिक्सल डिवाइसों पर होमस्क्रीन विजेट के रूप में आएगा

गूगल का बार्ड एआई जल्द ही पिक्सल डिवाइसों पर होमस्क्रीन विजेट के रूप में आएगा
होम स्क्रीन विजेट एक छोटा ऐप या फीचर है जिसे स्मार्टफोन की मुख्य स्क्रीन पर रखा जा सकता है
डिजिटल डेस्क, कैलिफोर्निया गूगल कथित तौर पर निकट भविष्य में अपने डिवाइसों पर एक विशेष होमस्क्रीन विजेट पेश करके पिक्सल फोन और टैबलेट पर अपने एआई चैटबॉट बार्ड तक पहुंच बढ़ाने की योजना बना रहा है।

9टु5गूगल के अनुसार, होमस्क्रीन विजेट के साथ बार्ड एआई जल्द ही एंड्रॉइड पर लॉन्च होने की उम्मीद है।

हालांकि, यह साफ नहीं है कि बार्ड को गूगल सर्च ऐप में इंटीग्रेट किया जाएगा या स्टैंडअलोन ऐप के तौर पर पेश किया जाएगा।

होम स्क्रीन विजेट एक छोटा ऐप या फीचर है जिसे स्मार्टफोन की मुख्य स्क्रीन पर रखा जा सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया कि होम स्क्रीन विजेट के रूप में बार्ड को शामिल करने के साथ, पिक्सल फोन उपयोगकर्ता सीधे अपने फोन की होम स्क्रीन से स्टोरीज और क्रिएटिव लेखन के अन्य रूपों को बनाने में सक्षम हो सकते हैं, या बातचीत के लिए संकेत दे सकते हैं, सीधे संबंधित ऐप में खुल सकते हैं।

हालांकि पिक्सल फोन की होम स्क्रीन पर गूगल के बार्ड विजेट की सटीक कार्यप्रणाली अज्ञात है, यह अनुमान लगाया गया है कि उपयोगकर्ताओं के पास स्टाइल्स और फॉर्मेट्स की एक श्रृंखला से चुनने का विकल्प होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पिक्सल फोन पर होम स्क्रीन विजेट के रूप में बार्ड एआई के आने की कोई आधिकारिक रिलीज की तारीख नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि गूगल इसे आने वाले महीनों में पिक्सल उपयोगकर्ताओं के लिए रिलीज कर देगा।

मार्च में, गूगल ने कुछ पिक्सल सुपरफैन को बार्ड को आजमाने का मौका दिया था।

द वर्ज की रिपोर्ट के अुनसार, टेक दिग्गज ने बार्ड तक पहुंचने के लिए पिक्सल सुपरफैन के छोटे, या²च्छिक रूप से चयनित समूह की अनुमति दी।

टेक दिग्गज ने यूजर्स को एक ईमेल में लिखा, मीट बार्ड, गूगल का एक प्रारंभिक प्रयोग है जो आपको जेनेरेटिव एआई के साथ सहयोग करने देता है। हम आपको (हमारे पिक्सल सुपरफैन समुदाय के एक सदस्य) शुरूआती पहुंच की पेशकश करना चाहते हैं ताकि आप बार्ड के लॉन्च होते ही शुरू कर सकें और अपनी प्रतिक्रिया साझा कर सकें।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 May 2023 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story