वेबसीरीज को लेकर श्वेता तिवारी ने कही ये बात, गेम ऑफ़ थ्रोन्स को बताया सॉफ्ट पोर्न

Actress Shweta Tiwari Talks About Indian Web Series
वेबसीरीज को लेकर श्वेता तिवारी ने कही ये बात, गेम ऑफ़ थ्रोन्स को बताया सॉफ्ट पोर्न
वेबसीरीज को लेकर श्वेता तिवारी ने कही ये बात, गेम ऑफ़ थ्रोन्स को बताया सॉफ्ट पोर्न

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज में उनके कई सारे किसिंग सीन है, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। इस मुद्दे पर हालही में श्वेता ने अपनी राय रखी। 

श्वेता ने कहा कि इंडियन "वेब सीरीज काफी डिसेंट है। मैंने गेम गेम ऑफ़ थ्रोन्स देखी है, वह एक तरह का सॉफ्ट पोर्न है।" श्वेता ने वेब सीरीज के बारे में आगे कहा कि "हम बचपन से बच्चे को प्रिंस और स्लीपिंग ब्यूटी को किस करता है तो फिर अब क्यों उसे वाहियात माना जाता है।"

एक्ट्रेस ने गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए कहती है "अगर आप गेम ऑफ थ्रोन्स नहीं देखते है तो दुसरे बच्चे कहते है की क्या तुम नहीं देखते। ऐसा लगता है आप पढ़े लिखे ही नहीं हो। गेम ऑफ थ्रोन्स क्या है वह एक तरीके का सॉफ्ट पोर्न है। वेब इंडियन को काफी डिसेंट है वहां सिर्फ किसिंग दिखते है। वेब सीरीज देखने के लिए आपको पैसे भरने पड़ते है, आपके पास नेट बैंकिंग और क्रेडिट कार्ड होना चाहिए तो ही आप देख सकते है, जो की आम बच्चे नहीं देख सकते।"

बता दें वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ में श्वेता के कई सारे वेब सीन हैं। श्वेता ने बताया कि वे इस सीरीज के ट्रेलर को लेकर काफी डर रही थीं। फिर उन्होंने बेटी पलक को ट्रेलर दिखाया। जब को ट्रेलर अच्छा लगा तो उन्होंने राहत की सांस ली।

श्वेता ने कहा कि "जब प्रोमो लाइव हुए, मैं बहुत डर गई थी। मैंने क्रिएटिव को फ़ोन किया और कहा, यह सब क्या है? मुझे ट्रेलर बिलकुल भी पसंद नहीं आया। पता नहीं मैं अपनी माँ, दोस्तों और परिवारों को कैसे बताउंगी। फिर मैंने वह ट्रेलर मेरी बेटी पालक को भेजी और उसे कहा सच सच बताना ट्रेलर कैसा लगा? और उसने कहा, वाह! माँ यह ट्रेलर बहुत अच्छा हैं।"

Created On :   21 Dec 2019 9:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story