दैनिक भास्कर हिंदी: कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया बर्थडे

January 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने 1 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवा कर लौटीं सोनाली ने बर्थडे फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया। पार्टी की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान वहां सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल भी मौजूद थे। सोनाली ने न्यूयॉर्क से लौटते वक्त एक पोस्ट के जरिए बताया था कि ये उनके इलाज का इंटरवेल है। इसका मतलब वो अभी तक कैंसर से पूरी तरह उबरी नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली बेंद्रे बीच-बीच में जरूरत के मुताबिक न्यूयॉर्क जाकर अपना इलाज कराती रहेंगी। आपको बता दें कि पिछले साल 4 जुलाई को एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट के ज़रिए उन्होंने जानकारी दी थी कि वो कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही हैं। उस वक्त सोनाली के इस खुलासे से उनके तमाम चाहने वाले सकते में आ गए थे। सोनाली बेंद्रे को हाई ग्रेड मेटालिस्टिक कैंसर हुआ था, हालांकि अब वो इस बीमारी पर काफी हद तक जीत हासिल कर चुकी हैं। इस पार्टी में ऋतिक रोशन भी पहुंचे थे।

 

नए साल के लिए दिया था ये मैसेज
नए साल से एक दिन पहले सोनाली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है। इस पोस्ट में सोनाली ने 2018 में अपने एक्सपीरियंस से लेकर 2019 में वो क्या उम्मीद करती हैं, इन सबके बारे में लिखा। सोनाली ने अपनी पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यह मेरे लास्ट ब्लो ड्राई की तस्वीर है जब मैंने बाल कटवाए थे। अब मुझे 2019 में नए ब्लो ड्राई की उम्मीद है। इस सफर ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मैंने शरीर के महत्व को समझा। मैंने लड़ना और जीतना सीखा और उन सबका प्यार देखा जो इस समय मेरे साथ खड़े रहे। मैंने सीखा की जिंदगी हमेशा बदलती रहती है और चीजें आती हैं और चली जाती हैं (जैसे मेरे बाल)। अब मैं हैप्पी और हेल्दी 2019 की कामना करती हूं।'

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए साल 2018 बहुत ही मुश्किलों से भरा रहा। इसी साल उन्हें कैंसर हुआ जिसका इलाज अमेरिका में चल रहा है। हालांकि इन मुश्किलों भरे दिनों में भी सोनाली ने हिम्मत नहीं हारी और इस बीमारी का डट कर सामना किया। इतना ही नहीं इस दौरान सोनाली काफी पॉजिटिव रहीं और बाकी लोगों को भी पॉजिटिव मैसेज दिए।