अमित पहल काठमांडू कनेक्शन 2 में आतंकवादी का किरदार निभाने को हुए राजी

Amit Pahal agrees to play terrorist in Kathmandu Connection 2
अमित पहल काठमांडू कनेक्शन 2 में आतंकवादी का किरदार निभाने को हुए राजी
मनोरंजन अमित पहल काठमांडू कनेक्शन 2 में आतंकवादी का किरदार निभाने को हुए राजी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब सीरीज क्रैकडाउन 2 में नजर आ चुके अभिनेता अमित पहल वेब सीरीज काठमांडू कनेक्शन के आगामी दूसरे सीजन का हिस्सा बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। जहां वेब सीरीज के पहले सीजन में 1993 के बॉम्बे बम धमाकों के इर्द-गिर्द घूमती कहानी थी, वहीं दूसरा सीजन 1999 के विमान अपहरण के इर्द-गिर्द घूमता है।

हरियाणा के झज्जर के रहने वाले अमित ने कहा कि उन्होंने एक 27 वर्षीय लड़के का किरदार निभाया है, जिसके पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन से संबंध हैं। वह तीन और लोगों के साथ काठमांडू आता है और भारतीय विमान आईसी-814 को हाईजैक करने के लिए अपने समूह का नेतृत्व करता है, ताकि उसके वरिष्ठ भारत सरकार के साथ बातचीत या सौदा कर सकें, जो संभवत: भारत के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर सकता है।

अपने चरित्र और इसे चित्रित करने में आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात करते हुए अमित ने खुलासा किया, मुझे लगता है कि सबसे कठिन हिस्सा एक आतंकवादी की मनसा को समझना था, क्योंकि जब आप इस तरह के चरित्र को चित्रित करते हैं, तो उस विशेष चरित्र को जीना अनिवार्य हो जाता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story