आखिर क्यों शर्मिंदा हो गई सुपरमॉडल बेला हदीद, कहा - Cannes 2016 में......

Bella Hadid was embarrassed by the dress she wore in Cannes 2016
आखिर क्यों शर्मिंदा हो गई सुपरमॉडल बेला हदीद, कहा - Cannes 2016 में......
अमेरिकन मॉडल आखिर क्यों शर्मिंदा हो गई सुपरमॉडल बेला हदीद, कहा - Cannes 2016 में......

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हमेशा ग्लैमेरस और हॉट दिखने वाली मॉडल्स कई बार अपनी ड्रेस को लेकर बुरा फील करती है। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिकन सुपरमॉडल बेला हदीद के साथ। "आज तक" वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार,बेला ने बताया कि, 2016 में कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान उन्होंने, जो ड्रेस पहनी थीं उसमें उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई थी।

Bella Hadid is 'embarrassed' about this sexy red carpet look

वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बेला ने बताया कि, कान्स 2016 के रेड कारपेड पर उन्होंने एक डीप नैकलाइन वाली हाई स्लिट वाली रेड कलर की Alexandre Vauthier Couture गाउन पहनी था। ये गाउन उन्हें काफी सेक्सुअल दिखा रही था जिसकी वजह से वे काफी नर्वस थीं।बेला हदीद ने कहा कि, वो आज भी उस पल के लिए शर्मिंदा महसूस करती है। भले ही वो ड्रेस बेहद खूबसूरत थी लेकिन उसमें वह कम्फरटेबल नहीं थी। बेला का ये गाउन उनकी कमर पर स्लिट वाला था, जिसके कारण उनके लेग्स दिख रहे थे। हॉल्टर नैकलाइन वाला ये ड्रेस बैकलेस था और ये ड्रेस बेला की बॉडी को काफी एक्सपोज कर रही थी।

Bella Hadid embarrassed by Cannes Alexandre Vauthier side boob dress

बेला ने आगे बताया कि, वो इस ड्रेस को लेकर काफी नर्वस थी। इसके साथ ही वह कैमरे को लेकर, अपने मेकअप को लेकर और ड्रेस के लंबे स्लिट को लेकर भी नर्वस थी। वह लक्की है कि, उनके साथ कोई बड़ा वॉर्डरोब मालफंक्शन वहा नहीं हुआ। बता दें कि, मॉडल बेला हदीद विक्टोरियाज सीक्रेट की सुपरमॉडल हैं और वह सुपरमॉडल जीजी हदीद की छोटी बहन हैं। बेला दुनिया की टॉप मॉडल्स में से एक है।

Bella Hadid reveals she was 'embarrassed' of her Cannes 2016 red carpet  look | News24

Created On :   14 Aug 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story