देखिए, स्मृति ईरानी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, एकता कपूर ने किया कमेंट 

Ekta kapoor comment on smriti irani body transformation picture
देखिए, स्मृति ईरानी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, एकता कपूर ने किया कमेंट 
देखिए, स्मृति ईरानी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, एकता कपूर ने किया कमेंट 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस और राजनेता स्मृति ईरानी ने लॉकडाउन की दौरान अपना वजन कम किया है। बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बाद स्मृति को पहचान में नहीं आ रहीं है। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, हाल ही में स्मृति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो काफी पतली नजर आ रही है। इस तस्वीर में कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। वहीं एक्ट्रेस की पुरानी दोस्त एकता कपूर ने भी कमेंट करते हुए लिखा, "पतली हो गई हो।" एकता कपूर के इस रिएक्शन पर स्मृति ईरानी ने भी दिल वाली इमोजी बनाकर जवाब दिया है।  

देखिए, स्मृति का पोस्ट
स्मृति ईरानी  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की हैं, जिसमें उनका चेहरा नजर आ रहा है। स्मृति की इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "काफी वक्त हो गया है।"

लॉकडाउन में Smriti Irani ने घटाया वजन, तस्वीर देख कोई नहीं कर पा रहा यकीन, देखिए Ekta Kapoor ने क्या कहा

कुछ दिन पहले ही टेलीविजन के जानें-मानें होस्ट मनीष पॉल ने स्मृति के घर काढ़ा पीने पहुंचे थे। मनीष ने अपनी और स्मृति की एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें स्मृति बहुत पतली नजर आ रही थी और अब एकता ने स्मृति के पतले होने की बात को कंफर्म कर दिया है। बता दें कि एकता कपूर और स्मृति ईरानी काफी पुराने दोस्त हैं। दरअसल, स्मृति ने टेलीविजन के मशहूर सीरीयल "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" में "तुलसी" का किरदार निभाया था और ये शो एकता कपूर का था।

Smriti Irani Claims Ekta Kapoor Made Her Take The FaceApp Challenge 10  Years Ago

Created On :   24 Jun 2021 7:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story