comScore

देखिए, स्मृति ईरानी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, एकता कपूर ने किया कमेंट 

देखिए, स्मृति ईरानी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, एकता कपूर ने किया कमेंट 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस और राजनेता स्मृति ईरानी ने लॉकडाउन की दौरान अपना वजन कम किया है। बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बाद स्मृति को पहचान में नहीं आ रहीं है। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, हाल ही में स्मृति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो काफी पतली नजर आ रही है। इस तस्वीर में कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। वहीं एक्ट्रेस की पुरानी दोस्त एकता कपूर ने भी कमेंट करते हुए लिखा, "पतली हो गई हो।" एकता कपूर के इस रिएक्शन पर स्मृति ईरानी ने भी दिल वाली इमोजी बनाकर जवाब दिया है।  

देखिए, स्मृति का पोस्ट
स्मृति ईरानी  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की हैं, जिसमें उनका चेहरा नजर आ रहा है। स्मृति की इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "काफी वक्त हो गया है।"

लॉकडाउन में Smriti Irani ने घटाया वजन, तस्वीर देख कोई नहीं कर पा रहा यकीन, देखिए Ekta Kapoor ने क्या कहा

कुछ दिन पहले ही टेलीविजन के जानें-मानें होस्ट मनीष पॉल ने स्मृति के घर काढ़ा पीने पहुंचे थे। मनीष ने अपनी और स्मृति की एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें स्मृति बहुत पतली नजर आ रही थी और अब एकता ने स्मृति के पतले होने की बात को कंफर्म कर दिया है। बता दें कि एकता कपूर और स्मृति ईरानी काफी पुराने दोस्त हैं। दरअसल, स्मृति ने टेलीविजन के मशहूर सीरीयल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में 'तुलसी' का किरदार निभाया था और ये शो एकता कपूर का था।

Smriti Irani Claims Ekta Kapoor Made Her Take The FaceApp Challenge 10 Years Ago

कमेंट करें
31eoj
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।