दैनिक भास्कर हिंदी: 5 वेडिंग्स का फर्स्ट लुक रिलीज, 10 मई को कान्स फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

May 2nd, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की हॉलीवुड फिल्म 5 वेडिंग्स का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में राजकुमार राव अभिनेत्री नरगिस फाखरी के साथ नजर आएंगे। फिल्म का प्रीमियर 10 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल में होगा। जिसके लिए राजकुमार राव और नरगिस पूरी तरह तैयार हो चुके हैं। बता दें ये फिल्म भारत में 24 अगस्त को रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म का पहला लुक पोस्ट किया है।

 

 

पत्रकार के आस-पास घूमती है फिल्म की कहानी

यह एक इंटरनेश्नल फिल्म है। जिसका वर्ल्ड प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल में 10 मई को किया जाएगा। भारत सहित अमेरिका और कनाडा में फिल्म 24 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म 5 वेडिंग्स की कहानी एक अमेरिकन पत्रकार के आस-पास घूमती है जो बॉलीवुड वेडिंग का कवरेज करने इंडिया आती है। फिल्म में पत्रकार का किरदार नर्गिस फ़ाख़री निभा रही हैं। ये इंडो अमेरिकन प्रोडक्शन की फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन नम्रता सिंह गुजराल कर रही हैं। हॉलीवुड एक्ट्रेस कैंडी क्लार्क, बो डेरेक और एनेलीस वैन डर पूल ने भी फिल्म में काम किया है। 

 

 

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं राजकुमार राव

एक्टर राजकुमार 2018 में तीन से चार फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक तरफ वो न्यूटन के बाद अब ओमेर्टा जैसी गंभीर फिल्मों में नजर आने वाले हैं तो वहीं दूसरी तरफ शादी में जरूर आना और 5 वेडिंग्स जैसी हल्की फुल्की कॉमेडी और रोमाटिक फिल्मों से लोगों का दिल जीतेंगे। 

 



ओमर्टा फिल्म का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है। राजकुमार राव की ये फिल्म 5 मई को रिलीज़ होगी। 

 



फन्ने खां फिल्म में ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। ये फिल्म जुलाई 2018 को रिलीज हो रही है। 

 



राजकुमार राव की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में सोनम कपूर,अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आएंगे। यह एक कॉमेडी फिल्म है। 
 



फिल्म शिमला मिर्च में हेमा मालिनी और राजकुमार दिखेंगे। ये फिल्म काफी समय से पोस्टपोंड होते आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल फिल्म रिलीज हो जाएगी।

 


इनके अलावा लव सोनिया नाम की एक फिल्म भी लाइन में लगी हुई है। जो कि फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन में हैं। 

 


गौरतलब है कि 2017 में फिल्म ट्रैप्ड और न्यूटन के लिए राजकुमार राव को फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर के अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।