हिमांशी खुराना ने बताया शहनाज गिल हाल, कहा- वो बात करने की स्थिति में नहीं है

Himanshi Khurana said that shehnaaz gill is not in a position to talk
हिमांशी खुराना ने बताया शहनाज गिल हाल, कहा- वो बात करने की स्थिति में नहीं है
Sidharth Shukla Death हिमांशी खुराना ने बताया शहनाज गिल हाल, कहा- वो बात करने की स्थिति में नहीं है
हाईलाइट
  • हिमांशी खुराना : बात करने की स्थिति में नहीं है शहनाज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन का लोकप्रिय चेहरा सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। दिवंगत अभिनेता की बिग बॉस 13 की सह-प्रतियोगी और पंजाबी अभिनेत्री हिमांशी खुराना का कहना है कि वह अभी भी मौत की खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हैं और उन्होंने कहा कि उनकी तथाकथित प्रेमिका शहनाज गिल से भी संपर्क किया, जो बात करने की स्थिति में नहीं हैं।

क्या हिमांशी को मिला शहनाज से बात करने का मौका? हिमांशी ने आईएएनएस से विशेष बातचीत में कहा, नहीं अभी नहीं। कल उसे एक बार फोन किया लेकिन मुझे पता है कि वह बात करने की स्थिति में नहीं है। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के साथ बिताए दिनों को याद करते हुए, 29 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, मेरे मन में हमेशा उनके लिए बड़ा सम्मान था .. हमने बीबी में अच्छे दिन बिताए लेकिन हम सभी काम में व्यस्त थे। और उनके साथ बाद में मिलने का कोई मौका नहीं मिला। जीवन बहुत अप्रत्याशित है।

बिग बॉस 13 में हिमांशी के बॉयफ्रेंड और अभिनेता आसिम रियाज, सिद्धार्थ के बहुत अच्छे दोस्त थे। बाद में शो में दोनों उन्मादी बन गए। आसिम बुधवार को सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए कूपर अस्पताल भी गए थे। हिमांशी का कहना है कि आसिम अभी दुखी है। हिमांशी ने कहा, वह (आसिम) सुनकर सदमे में हैं। यहां तक कि उन्होंने सिद्धार्थ को सपने में सुबह (कल सुबह) ही देखा था। वह अभी भी उनके बारे में सोच रहे हैं और उनके वीडियो देख रहे हैं।

लंबे समय तक चलने वाले टीवी धारावाहिक बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले सिद्धार्थ का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे। वह सिद्धार्थ को कैसे याद करेंगी, भावुक हिमांशी ने कहा, वह एक अद्भुत व्यक्ति थे .. जीवन बस इतना अप्रत्याशित है जब मैंने यह खबर सुनी तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह इतना चौंकाने वाला है।

(आईएएनएस)

Created On :   3 Sep 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story