दैनिक भास्कर हिंदी: मैं विक्टिम कार्ड का पीड़ित हूं : अभिनव कोहली

June 18th, 2020

हाईलाइट

  • मैं विक्टिम कार्ड का पीड़ित हूं : अभिनव कोहली

मुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। टीवी स्टार श्वेता तिवारी के पूर्व पति व अभिनेता अभिनव कोहली, जिन पर पिछले साल घरेलू हिंसा का आरोप लगा था, उन्होंने खुद को विक्टिम कार्ड का पीड़ित बताया है।

एक असत्यापित सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अभिनव ने कई खुलासे किए हैं।

यह सब करीब एक सप्ताह पहले से शुरू हुआ है, जब अभिनव ने मेरे डैड की दुल्हन के सह-अभिनेता फहमान खान के साथ श्वेता का एक वीडियो साझा किया।

फिर अभिनव ने अभिनेत्री की एक तस्वीर साझा की और दावा किया कि श्वेता ने कभी उनके खिलाफ घरेलू शिकायत दर्ज नहीं की।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, मैंने आज कुछ समाचार लेख पढ़े, वह श्वेता तिवारी नहीं हैं जिन्होंने शिकायत की है। उसने मेरे खिलाफ घरेलू हिंसा की एक भी शिकायत नहीं की है और न ही पिछले 12 वर्षों में मेरे खिलाफ उसकी बेटी के साथ बुरी तरह से बर्ताव करने की एक भी शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने लिखा, 11 अगस्त, 2019 को उसने शिकायत नहीं की और शिकायत को डीसीपी साहब ने उसी दिन पढ़ा, जो इंटरनेट पर है।

फिर उन्होंने श्वेता के साथ अपनी बातचीत का एक स्क्रीन शॉट साझा किया, जिसमें श्वेता का नंबर उन्होंने मिसेज कडल्स कोहली के नाम से सेव किया था। कथित तौर पर व्हाट्सएप चैट 12 अप्रैल, 2020 की है।

अभिनव ने लिखा, यह 12 अप्रैल, 2020 को हमारी बातचीत है। लव/लवू पलक तिवारी हैं। मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हूं।

अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजा चौधरी के साथ श्वेता की पहली शादी से हुई बेटी पलक की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जो श्वेता को पसंद नहीं आया और अभिनेत्री ने कमेंट में लिखा, मेरी बेटी के बारे में पोस्ट करना बंद करो! यह उत्पीड़न है। आप जानते हैं कि आपने क्या किया है।