comScore

Sexy character: सेक्सी गर्ल किरदार के लिए बेसब्री से है इंतजार- एवलिन

Sexy character: सेक्सी गर्ल किरदार के लिए बेसब्री से है इंतजार- एवलिन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री एवलिन शर्मा का कहना है कि वह पर्दे पर एक सेक्सी लड़की का किरदार निभाने का प्रस्ताव पाने के लिए छटपटा रही हैं। एवलिन ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत 2012 की फिल्म फ्रॉम सिडनी विद लव से की थी। फिर उन्हें नौटंकी साला, ये जवानी है दीवानी, यारियां और साहो जैसी फिल्मों में देखा गया।

क्या वह सेक्सी लड़की की भूमिका में टाइपकास्ट महसूस करती है? इस पर एवलिन ने आईएएनएस को बताया, मैं सेक्सी लड़की की भूमिका निभाने के लिए बहुत सारे ऑफर पाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं!

अमेरिका में आंदोलन को बॉलीवुड के सपोर्ट पर भड़कीं कंगना,  बोली- साधुओं की मौत पर क्यों थे चुप?

वह कहती हैं कि उन्हें कॉमेडी रोल सबसे ज्यादा पसंद है। एवलिन ने कहा, मैं एक निर्देशक की अभिनेत्री हूं और कॉमेडी शैली को सबसे ज्यादा पसंद करती हूं! मुझे हमेशा थोड़ा सा ड्रामा भी पसंद रहा है, इसलिए आप मुझे उन भूमिकाओं में भी देखते रहेंगे।

उनकी आखिरी बड़ी फिल्म थी 2019 में आई प्रभास-स्टारर साहो। एवलिन ने आईएएनएस को बताया था कि वह हमेशा एक एक्शन भूमिका करने का सपना देखती थीं और साहो का हिस्सा बनने के लिए खासी उत्साहित थी। उन्होंने इस फिल्म में काम करने को अपने लिए सपने के सच होने जैसा बताया क्योंकि इस फिल्म ने उन्हें कुछ स्टंट करने का मौका दिया था।

वर्तमान में, एवलिन कोविड-19 महामारी के बीच ऑस्ट्रेलिया में आइसोलशन में हैं। वह इस समय का उपयोग स्क्रिप्ट राइटिंग सीखने में कर रही हैं।

कमेंट करें
pe1rV